• img-fluid

    ग्वालियर-चंबल में भाजपा की गुटबाजी पहली बार सड़क पर दिखी

  • December 18, 2022

    • स्वागत करने सिंधिया समर्थक पहुंचे तो यशोधरा ने पूछा पुरानी भाजपा से कोई नहीं आया

    भोपाल। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने का सबसे ज्यादा असर ग्वालियर-चंबल अंचल में देखने को मिल रहा है। अभी तक गुटबाजी सामने नहीं आ पा रही थी, लेकिन अब भाजपा की गुटबाजी सड़क पर भी दिखाई दे रही है। जब यशोधरा राजे सिंधिया ग्वालियर पहुंची तो उनके स्वागत में पहुंचने वाले सिंधिया समर्थक भाजपाई थे। यशोधरा राजे ने पूछ लिया कि पुरानी भाजपा से कोई नहीं आया। इस पर सिंधिया समर्थकों का कहना था, अब तक हम भी आपके ही हो गए हैं।
    दरअसल, खेल मंत्री व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ यशोधरा राजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंची। यहां उनका स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ताओं को देखकर उन्होंने पूछा पुरानी भाजपा के लोग नहीं दिख रहे। यह सच भी था। न उनके स्वागत में भाजपा के जिलाध्यक्ष अभय चौधरी थे न पूर्व अध्यक्ष कमल माखीजानी और भी बड़े नेता नहीं थे। यशोधरा के मुंह से यह सुनकर स्वागत करने पहुंचे सिंधिया समर्थक हक्के-बक्के रह गए।


    बुआजी कहने भी भड़की यशोधरा
    एयरपोर्ट पर स्वागत करने के दौरान सिंधिया समर्थक भाजपाई मधुलिका ने जब यशोधरा राजे को बुआजी कहकर प्रणाम किया, तो उन्होंने अंगुली दिखाकर समझाइश दी कि मैं बुआजी नहीं यशोधरा राजे सिंधिया हूं।

    Share:

    खाली खजाने को भरने की तैयारी... बड़े बकायादारों पर कार्रवाई करेगा नगर निगम

    Sun Dec 18 , 2022
    10 हजार से ज्यादा के बकायादारों पर सख्ती के निर्देश भोपाल। नगर निगम द्वारा बीते दो दिन में सभी 85 वार्ड के प्रभारियों से चर्चा कर बड़े बकायादारों की एक लिस्ट तैयार की गई है, जिनमें 150 से ज्यादा नाम शामिल हैं। इनमें से अधिकांश ऐसी सपंत्तियां शामिल हैं, जिनका दस वर्षों से अधिक समय […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved