• img-fluid

    बेटे के लिए कलेक्टर गेट पर मां बैठी धरने पर

  • December 14, 2022

    नशामुक्ति केंद्र ने कर दिया मानसिक इलाज, बेटे की हालत बिगड़ी, कलेक्टर करा रहे जांच

    इंदौर। नशामुक्ति केंद्र (Drug de-addiction center) द्वारा बेटे का मानसिक इलाज किए जाने के बाद बिगड़ी हालत को लेकर न्याय नहीं मिलने के चलते एक मां कलेक्टर कार्यालय के गेट पर धरने पर बैठी। जिसे देख कलेक्टर ने खुद जाकर मां की आपबीती जानी और जांच के लिए कमेटी गठित कर दी।


    पुष्पाराज पति दुर्गाप्रसाद निवासी पंचशीलनगर इंदौर ने 30 साल के बेटे सोनू राज कीमानसिक स्थिति ठीक नहीं होने की शिकायत के चलते कलेक्टर से न्याय की गुहार लगाई है। मां ने अपने बेटे की मानसिक स्थिति की जानकारी देते हुए कलेक्टर को बताया कि नवलखा स्थित नशामुक्ति केंद्र में बच्चे के इलाज के नाम पर उससे 50 हजार रुपए की ठगी की है। पांच महीने ने नशामुक्ति केंद्र ने बेटे के इलाज के नाम पर 50 हजार रुपए वसूल लिए हैं। घर गिरवी रखकर  बेटे का इलाज कराया, लेकिन  इलाज से लाभ होने के बजाए बच्चे की स्थिति और बिगड़ गई।  एरोड्रम थाने कमिश्नर कार्यालय और डीएसपी के पास शिकायत करने के बावजूद भी जब न्याय नहीं मिला तो महिला कलेक्टर के कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गई, जिसे देख कलेक्टर ने जांच कमेटी गठित की। मानसिक चिकित्सालय डा. विजय निरंजन, डा. निधि बुखरिया, भिक्षुक प्रवेश केंद्र के प्रभारी अधीक्षक राजेश मिश्रा उक्त मामले की तकनीकी रूप से जांच कर एक दिन में रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

    Share:

    अब एमपीसीए पर दागी को सदस्य बनाने के लगे आरोप

    Wed Dec 14 , 2022
    एक करोड़ की धोखाधड़ी के सबूतों के साथ भेजी प्रधानमंत्री से लेकर अन्य को शिकायतें इंदौर। एमपीसीए (mpca) पर लगातार आरोप लगते रहे हैं। पिछले दिनों हुए मैच में टिकटों की कालाबाजारी से लेकर अन्य अनियमितताएं अग्निबाण ने भी उजागर की। वहीं अब पिछले दिनों ही बनाए गए नए सदस्य पर 1 करोड़ से अधिक […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved