• img-fluid

    चोरी की 110 गाडिय़ों में से 50 इंदौर से चुराईं

  • December 14, 2022

    बागली पुलिस ने पकड़ा गिरोह… तीन आरोपी गिरफ्तार …एक कार भी बरामद, काटकर बेचते थे पुर्जे….
    इंदौर।  बागली पुलिस (Bagli police) ने कल एक चोर गिरोह ( thief gang) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया, जिनमें एक नाबालिग (minor) भी है। पुलिस (police) ने आरोपियों से चोरी की 110 बाइक जब्त की हैं। एक कार भी बरामद हुई है। इनमें से 50 गाडिय़ां इंदौर से चुराई हुई हैं, जिनको वे काटकर बेचते थे।


    एसडीओपी बागली संजीव मुले (Sanjeev Mule) ने बताया कि मुखबिर की सूचना कर कल ग्राम नयाखुटा (Nayakhuta) निवासी दिनेश बझनिया, लक्ष्मण उर्फ लक्की और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों से अब तक 110 गाडिय़ां बरामद हुई हैं। उन्होंने एक कार भी चुराई थी। ये सभी आरोपी मूल रूप से झाबुआ के निवासी हैं, लेकिन बागली क्षेत्र (Bagli area) में बस गए हैं। ये लोग इंदौर, भोपाल, खरगोन, खंडवा, देवास जाकर गाडिय़ां चुराते और फिर या तो काटकर बेचते या फिर गांव में औन-पौने दाम में बेच देते थे। यह क्षेत्र जंगल से लगा हुआ है। ये लोग गाड़ी चुराकर जंगल में छुपा देते थे। जंगल से पुलिस ने 60 गाडिय़ां जब्त की हंै। इंदौर में इन लोगों ने विजयनगर, सांवेर, खुडै़ल, शिप्रा और अन्य थाना क्षेत्रों से 50 से अधिक गाडिय़ां चुराई हैं, जो बरामद हो चुकी हैं। कुछ गाडिय़ों की नंबर प्लेट नहीं होने से चेचिस नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं। इन लोगों ने बताया कि वे चोरी की गाड़ी पर तीन लोग बैठकर जाते और फिर मास्टर चाबी या फिर लॉक तोडक़र तीन गाडिय़ां चुराकर ले आते थे। ये लोग एक साल से गाडिय़ां चुरा रहे हैं और पहली बार पकड़ में आए हैं। पुलिस झाबुआ से भी उनकी रिपोर्ट मंगवा रही है। आरोपियों ने बताया कि कई गाडिय़ां भोपाल से भी चुराई हैं।


    शहर से इस साल चोरी हुईं 2600 से अधिक गाडिय़ां
    शहर में वाहन चोरी के पीछे पुलिस का मानना है कि देवास का कंजर गिरोह और धार-टांडा का गिरोह जिम्मेदार है। इसके चलते पुलिस ने इनके डेरों पर कई बार छापे मारे और बड़ी संख्या में वाहन जब्त किए। यह गिरोह पहली बार पकड़ में आया है, जो इंदौर से बल्क में गाडिय़ां चुरा रहा था। शहर में इस साल अब तक 2600 से अधिक गाडिय़ां चोरी हुई हैं।

    Share:

    टैटू आर्टिस्ट की हत्या में भाजपा नेता सहित 10 के खिलाफ FIR

    Wed Dec 14 , 2022
    इंदौर। बीते दिनों टैटू आर्टिस्ट (tattoo artist) के साथ मारपीट हुई थी, जिसमें बीचबचाव करने आए पुलिसकर्मी भी घायल हुए थे। टैटू आर्टिस्ट की बाद में मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में भाजपा नेता और ढाबा संचालक (BJP leader and dhaba operator) सहित 10 लोगों को हत्या का मुलजिम बनाया है। दो दिन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved