• img-fluid

    परिषद की अनदेखी से नगर में लगे कई अवैध होर्डिंग

  • December 12, 2022

    • गांधी प्रतिमा के आसपास लगे विज्ञापन और पोस्टर

    सिरोंज। किसी भी राजनेतिक दल के नेता हो या किसी का जन्म दिवस हों या कोई भी अन्य कार्यक्रम को नगर के बिजली के खंबे हो महा पुरूषों की प्रतिमा हो नगर के मुख्य बाजार से लेकर बडा बाजार ढाल बाजार कष्टम पथ छनी नाका चोराहे पर सार्वजनिक स्थानों पर बेधड़क अवैध होर्डिग्स बिजली कें खंबो पर एवं अन्य संस्थानों द्वारा टांग दिये गये मगर उसके बाद भी नगर का प्रषासन इन बैनर पौस्टर को हटवाने का ध्यान नही है ।

    जिम्मेदार कर रहे अनेदखी
    गौरतलब हो कि नगर पालिका प्रषासन द्धारा नगर के महापुरूषों की प्रतिमा पर अनगिनत होर्डिग बेनर पोस्टर से भरा पडा हुआ है लेकिन नगर पालिका द्धारा इस और कोई भी कार्यवाही देखने को नही मिल रही है । और उसके साथ ही बिजली के खंभो पर अवैध होर्डिग्स एक नहीं अनगिनत टांग दिये गये लेकिन जिम्मेदारों द्वारा देखकर अनदेखा किया जा रहा है और बिना अनुमति टंागे गये अवैध होर्डिग्स टांगने वालें संस्थानों पर संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत कोई कार्यवाही तक नहीं कि जा रहीं है।


    कार्यरवाई सिर्फ दिखावा
    क्षेत्र में अवैध होर्डिग्स की बाढ जैसे आ गई है मगर जिम्मेदार द्धारा गत दिनों पहले कार्यावाही जरूर की गई थी मगर वों कार्यावाही भी दिखावा साबित हुई कार्यावाही भी कुछ ही स्थानों पर की गई थी । नगर में अवैध होर्डिग्स की बाढ आ गई है मगर जिम्मेदार अधिकारियों द्धारा अभी तक कार्यावाही देखने को नही मिली है जिससे जिसको जहां स्थान मिलता है वहां अपने अपने होर्डिग्स टांग देते है क्योकि कोई कुछ कहने वाला ही नही है । पोस्टर बैनर पेंटिंग होर्डिग ऐसा लगता है जैसे नगर सिरोंज एक प्रचार प्रसार का केन्द्र बन गया है जिसे देखो वों बैनर पोस्टर होर्डिग मे फोटो के साथ जगह जगह टंगे हुए दिखाई देते है मगर नगर पालिक प्रषासन द्धारा इस और कोई कार्यवाही देखने को नही मिल रही है ।

    Share:

    जिलेभर से पुलिस ने उठाए 89 बदमाश, जिलाबदर, फरारी, वारंटी इनामी गिरफ्तार

    Mon Dec 12 , 2022
    आधी रात पुलिस ने खटखटाया अपराधियों का दरवाजा एसपी बोले-जिलेभर में बदमाशों पर लगातार कार्यवाही, निगरानी गुना। पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव द्वारा जिले में अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध एक अभियान के रुप में निरंतर कार्यवाहियों को अंजाम दिलाया जा रहा है। शासन एवं पुलिस मुख्यालय के निर्देशों पर इस अभियान को और अधिक गति […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved