• img-fluid

    फ्री फायर गेम ने नाबालिग और उसके परिवारवालों का जीना मुश्किल कर दिया

  • December 08, 2022

    गुना। 16 साल की लड़की के फ्री फायर गेम के शौक ने उसका और परिवारवालों का जीना मुश्किल कर दिया है। गेम खेलने के दौरान लड़की की दोस्ती झारखंड के एक लड़के से हो गई। आरोपी अब लड़की के अश्लील फोटो-ङ्कढ्ढष्ठश्वह्र उसके ही पिता को भेज कर ब्लैकमेल कर रहा है। बात नहीं मानने पर बेटी को मारने की भी धमकी दे रहा है। यही नहीं, तीन महीने से पिता नौकरी छोड़कर बेटी की देखभाल कर रहा है। पिता ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी से भी गुहार लगाई है।
    जनकगंज एबी रोड की रहने वाली 16 साल की लड़की 10वीं की स्टूडेंट है। पिता किसी व्यापारी के यहां मुंशी हैं। उनका एक बेटा और बेटी है। कोरोना लॉकडाउन में पिता ने बेटी को मोबाइल दिला दिया था। उन्हें लगा इससे बेटी को पढ़ाई में मदद मिलेगी।इधर, बेटी पढ़ाई के साथ ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने लगी। इसी दौरान, उसकी दोस्ती झारखंड के सन्नी उर्फ एचआर से हो गई। पहले गेम्स के जरिए दोनों बातचीत करते थे, फिर उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई। एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी कर दिया।


    इस दौरान सन्नी ने छात्रा को बातों में फंसाकर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड जान लिए। घरवाले परेशान हो गए तो छात्रा ने लड़के से बातचीत बंद कर दी।आरोपी सन्नी उर्फ एचआर झारखंड का रहने वाला है। ग्वालियर पुलिस का कहना है कि शिकायत मिली है, जल्द एक्शन लेकर आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।आरोपी ने छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो लेकर उन्हें अश्लील बनाकर छात्रा के पिता को भेजना शुरू कर दिया। बेटी के ऐसे फोटो देखकर पिता दंग रह गया। आरोपी सन्नी उर्फ एचआर कहता है कि अपनी बेटी मुझे दे दे। वह उसे किसी हालत में नहीं छोड़ेगा। वह साफ शब्दों में कहता है- मुझे अपनी बेटी दे दे, चाहे तो तू अपने लिए मेरी मां को ले ले…। इतना ही नहीं उसने बेटी को अपहरण कर ले जाने की धमकी दी है। साथ ही कहा है कि यदि पुलिस में शिकायत की तो ऑनलाइन गेम्स के जरिए तेरी बेटी को आत्महत्या के लिए टास्क देकर हमेशा के लिए छीन लूंगा।

    Share:

    सिरोंज को जिला बनाने बापू की प्रतिमा पर लगाई अर्जी

    Thu Dec 8 , 2022
    मांग को लेकर रैली निकालकर सौपा ज्ञापन सिरोंज। लोकतत्र के चौथे स्तंभ ने सिरोंज जिला बनाओ की मांग को लेकर रैली निकालकर तहसील कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन सौंपा। सिरोंज पत्रकार महासंघ के नेतृत्व छत्री नाका चौराहे से रैली प्रारंभ हुई वही रैली प्रारंभ होने से पूर्व छत्री नाका चौराहा पर स्थित गांधी प्रतिमा पर माल्यार्पण किया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved