• img-fluid

    तेलंगाना के सीएम KCR की बेटी को CBI का समन, छह दिसंबर को इस मामले में होगी पूछताछ

  • December 03, 2022

    नई दिल्ली । सीबीआई (CBI ) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (Chandrasekhar Rao) की बेटी के. कविता को समन भेजा है। कविता को छह दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए कहा गया है। जांच एजेंसी की ओर से यह समन दिल्ली शराब घोटाल (liquor scam) मामले में भेजा गया है।

    तेलंगाना एमएलसी (Telangana MLC) कविता ने दिल्ली शराब घोटाले के संबंध में सीबीआई का नोटिस मिलने पर कहा कि मुझे सीआरपीसी की धारा 160 के तहत सीबीआई नोटिस जारी कर मेरा स्पष्टीकरण मांगा गया है। मैंने अधिकारियों को सूचित किया है कि मैं उनके अनुरोध के अनुसार 6 दिसंबर को हैदराबाद (Hyderabad) में अपने आवास पर उनसे मिल सकती हूं।


    कविता को दिल्ली में सीबीआई मुख्यालय या जांच एजेंसी के हैदराबाद कार्यालय में पेश होने का विकल्प दिया गया है। बता दें कि सीबीआई ने अगस्त में दिल्ली के शराब घोटाले में एक मामला दर्ज किया था और आठ लोगों के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (एलओसी) जारी किया था।

    रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि दिल्ली के शराब घोटाले की जांच में राव की बेटी का कथित तौर पर नाम आया है। ईडी भी इसी मामले को लेकर कविता की जांच कर रही है। हालांकि, कविता का कहना है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों का भाजपा राजनीतिक बदले के लिए इस्तेमाल कर रही है।

    भाजपा पर लगाए थे जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप
    टीआरएस नेता ने आरोप लगाया था कि देश का हर बच्चा जानता है कि चुनावी राज्यों में प्रधानमंत्री मोदी (Prime Minister Modi) से पहले ईडी की टीम पहुंचती है। तेलंगाना में भी ऐसा ही हुआ है। पीएम मोदी हमें सलाखों में डाल सकते हैं, लेकिन हम फिर भी लोगों के लिए काम करते रहेंगे और भाजपा की विफलताओं को उजागर करेंगे। तेलंगाना में टीआरएस सरकार सुचारू ढंग से से चल रही है। हमने तेलंगाना सरकार गिराने की उनकी साजिश का पर्दाफाश किया है। तेलंगाना के लोगों ने इसे देखा है।

    Share:

    ऋषिकेश में दर्दनाक हादसा, घूमने आए छात्रों की कार खाई में गिरी, एक की मौत

    Sat Dec 3 , 2022
    ऋषिकेश । ऋषिकेश (Rishikesh) में नीलकंठ मार्ग पर दोबटा तिराहे के पास हरियाणा के पानीपत से ऋषिकेश घूमने आए छात्रों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के दौरान कार सवार एक छात्र और तीन छात्राएं (three girl students) गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved