• img-fluid

    माकन के इस्तीफे के बाद राजस्‍थान में सियासी हलचल, अब इस नेता ने खड़गे को खून से लिखा पत्र

  • November 19, 2022

    जयपुर। वरिष्ठ नेता अजय माकन (Senior Leader Ajay Maken) के प्रदेश प्रभारी पद से इस्तीफे के बाद राजस्थान कांग्रेस में आया सियासी उबाल (political boil) बढ़ता जा रहा है. पायलट के करीबी नेता सुरेश मिश्रा ने खून से कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिल्कार्जुन खड़गे (Speaker Mallikarjun Kharge) को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में मांग की है कि 25 सितंबर की घटना को लेकर अजय माकन ने जो सवाल उठाए थे उन्हें देखते हुए राजस्थान को लेकर तत्काल फैसला किया जाए. मिश्रा ने पत्र में आरोप लगाया है कि 25 सितंबर की घटना के 52 दिन बाद भी मुख्यमंत्री को लेकर फैसला नहीं हुआ है. मिश्रा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के राजस्थान (Rajasthan) आने से पहले फैसले की मांग की.


    गौरतलब है कि सुरेश मिश्रा सचिन पायलट (Sachin Pilot) के करीबी हैं. वह सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं. पत्र में मिश्रा ने लिखा है कि राजस्थान में अनिर्णय और भ्रम की स्थिति खत्म करें. उन्होंने कहा कि खुद खड़गे ने 25 सितंबर को बतौर पर्वेक्षक अपनी आंखों से अनुशासनहीनता देखी. दूसरी ओर, गहलोत गुट के नेता और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने मिश्रा के पत्र का मजाक उड़ाया. उन्होंने कहा कि कोई चाहे जिससे पत्र लिख ले, स्याही से, खून से, पसीने से, कोई फर्क नहीं पड़ता.

    Share:

    शाह ने बांग्लादेश के गृहमंत्री के सामने उठाया अल्पसंख्यकों पर हुए हमले का मुद्दा, कहा-आतंकवाद सबसे गंभीर खतरा

    Sat Nov 19 , 2022
    नई दिल्‍ली । नो मनी फॉर टेरर (no money for terror) की द्विपक्षीय बैठक के इतर गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) ने अपने बांग्लादेशी (Bangladesh) समकक्ष असदुज्जमां खान (Asaduzzaman Khan) मुलाकात कर अल्पसंख्यकों और मंदिरों पर हो रहे अत्याचार का मुद्दा उठाया. अमित शाह ने कहा कि बांग्लादेश के हिंदुओं, जैन, ईसाई, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved