• img-fluid

    धारदार हथियार से हमला कर हत्या

  • November 17, 2022

    • भेड़ाघाट में खून से सनी लाश मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

    जबलपुर। भेड़ाघाट थाना अंतर्गत धुंआधार पहाड़ी पर आज गुरुवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब झाडिय़ों के पास युवक का खून से सना हुआ शव बरामद किया गया। आसपास के लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम के साथ एफएसएल टीम, डॉग स्कवॉड पहुंची है। युवक को पहले चाकुओं से गोदा गया और फिर उसके सिर में पत्थर पटककर नृशंस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। जिसका शव देखकर पुलिस कर्मियों के भी होश उड़ गए। तो वहीं, मर्डर कांड के बाद क्षेत्र में सनसनी का माहौल है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि धुंआधार की पहाड़ी में अज्ञात युवक उम्र करीब 40-45 वर्ष का शव बरामद किया गया है। युवक के सिर में पत्थर पटककर कुचल दिया गया हैए ताकि शव की शिनाख्त ना हो सके और पूरे शरीर में चाकुओं के गहरे घाव के निशान है। प्रारंभिक जांच में घटना स्थल के आसपास की पड़ताल की जा रही है। लेकिन अभी तक शव के पास कोई मोबाइल, पर्स आदि नहीं मिला है। कयास लगाए जा रहे है कि पहले हत्यारों ने शराब पार्टी कि और फि रइयुवक की बेरहमी से हत्या कर फरार हो गए।



    एफएसएल टीम मौके पर पहुंची
    हत्या की जानकारी लगने पर मौके पर एक्शन टीम भी पहुंच गई जिन्होंने मौके पर मौजूद साक्ष्यों को एकत्रित किया इसके साथ ही तीन द्वारा शव का डीएनए परीक्षण के लिए भी सैंपल लिया गया है ताकि मृतक की शिनाख्ती होने के बाद जांच की जा सके।

    Share:

    नैक की आड़ में रादुविवि की भर्ती प्रक्रिया विवादों में

    Thu Nov 17 , 2022
    कुलपति बोले पूर्ण रूप से बरती जा रही पारदर्शिता जबलपुर। रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय में बैकलाग के रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया 12 नवंबर से प्रारंभ हो चुकी है। सबसे पहले प्रशासन शिक्षक विहीन हो चुके विभागों में नियुक्ति हो रही है। इसके पश्चात जिन विभागों में एक-एक शिक्षक है उनमें भर्ती होगी। करीब 70 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved