• img-fluid

    और एक लिव इन पार्टनर युवती की हत्या

  • November 17, 2022

    नई दिल्ली।  दिल्ली (delhi) में अवैध संबंधों (illegal relations) की शंका के चलते लिव इन रिलेशनशिप (live in relationship) में रह रही एक युवती की उसके ही प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी।


    बताया जाता है कि उक्त युवक-युवती लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस दौरान युवक को उसके किसी और से प्रेम संबंधों का पता चला और दोनों में विवाद हुआ। युवती जब उसे छोडक़र जाने लगी तो उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस हत्यारे युवक की तलाश कर रही है। उधर लखनऊ में भी लव जिहाद का एक और मामला प्रकाश में आया। यहां धर्म छिपाकर एक महिला से शादी करने और इसके बाद महिला पर धर्म बदलने और उसे गंजा कर प्रताडि़त करने के मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने खुद को हिंदू बताकर हिंदू युवती से शादी की थी और बाद में उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया।

    Share:

    अप्रवासी भारतीय सम्मेलन इंदौर के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ा इवेंट

    Thu Nov 17 , 2022
    मेयर और कमिश्नर ने अफसरों की बैठक लेकर दिए कई निर्देश इंदौर। अप्रवासी भारतीय सम्मेलन को लेकर महापौर और कश्मिनर ने आज अफसरों की बैठक लेकर शहर का चकाचक करने के लिए कई निर्देश दिए और साथ ही कहा कि यह इवेंट अब तक का इंदौर के इतिहास का सबसे बड़ा इवेंट है। ऐसा काम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved