• img-fluid

    Delhi : पुलिस कंट्रोल रूम में आई कॉल से मचा हड़कंप, कॉलर बोला-‘हैलो, मैं आतंकवादी बोल रहा हूं…’

  • November 14, 2022

    नई दिल्‍ली । राजधानी दिल्ली (Delhi) के शकरपुर इलाके (Shakarpur locality) में शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम (police control room) में आई एक कॉल (Call) से उस वक्त हड़कंप मच गया, जब कॉलर ने फोन कर कहा, ‘हैलो, मैं आतंकवादी हूं, मैं थाने में सरेंडर करना चाहता हूं। मुझे पकड़ने के बाद आप चाहो को फांसी पर लटका देना।’

    कॉल मिलते ही हरकत में आई पुलिस तकनीकी जांच के आधार पर कॉलर को ढूंढने में जुट गई। जांच में यह पता चला कि कॉल शकरपुर इलाके से आई थी। लिहाजा, पूरे इलाके को अलर्ट कर दिया गया।


    कॉलर की तलाश करते हुए टीम जब उसके घर पहुंची तो पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है। उसका काफी समय से इलाज चल रहा है। कॉलर के मानसिक बीमार होने का पता चलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

    हत्या में फरार इनामी झारखंड से गिरफ्तार
    नई दिल्ली। स्पेशल सेल ने मियांवली नगर में मई 2018 में हुई हत्या के आरोपी 50 हजार के इनामी बदमाश को झारखंड के गुमला इलाके से गिरफ्तार किया है। आरोपी शालू टोपनो उर्फ सारू ने सैलरी मांगने पर 15 साल की किशोरी की हत्या कर शव के छह टुकड़े किए और एक बैग में छिपाकर नाले में फेंक दिया था।

    Share:

    बिना ATM कार्ड के भी एक्टिवेट होगा PhonePe UPI, जानें यह है आसान तरीका

    Mon Nov 14 , 2022
    नई दिल्ली। PhonePe काफी पॉपुलर इंस्टैंट पेमेंट प्लेटफॉर्म (instant payment platform) है. इस पर लगभग 350 मिलियन लोग रजिस्टर्ड है. इससे यूजर्स UPI ट्रांजैक्शन के अलावा बैंक अकाउंट को भी मैनेज करते हैं. PhonePe से मोबाइल-डीटीएच रिचार्ज और दूसरे काम भी किए जा सकते हैं. कंपनी ने हाल ही में एक नया फीचर (feature) जारी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved