• img-fluid

    भाजपा नेता ने महिलाओं को दी त्रिशूल रखने की सलाह, आखिर क्‍या है इसकी वजह?

  • November 03, 2022

    कोलकाता: पश्चिम बंगाल के नेता ने ऐसा बयान दिया है, जिससे प्रदेश में नया विवाद खड़ा हो गया. बीजेपी नेता ने यह कह कर बखेड़ा खड़ा दिया कि महिलाओं को अपने घर में त्रिशूल रखना चाहिए. बीजेपी नेता का कहना था कि घर में त्रिशूल रखने से महिलाएं अपनी सुरक्षा खुद कर सकेंगी. भाजपा नेता पश्चिम बंगाल में कानून-व्‍यवस्‍था की हालत पर टिप्‍पणी करने के दौरान यह बात कह डाली. बता दें कि मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी अक्‍सर प्रदेश में कानून-व्‍यवस्‍था की हालत बेहतर होने की बात कहती रहती हैं.

    पश्चिम बंगाल में भाजपा के नेता राजू बनर्जी ने यह कहकर नया विवाद छेड़ दिया है कि पश्चिम बंगाल में महिलाओं को अपने घरों में त्रिशूल रखना चाहिए. प्रदेश के उत्तर 24 परगना के बरानगर में राजू बनर्जी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह बात कही. उन्‍होंने कहा कि राज्य में मौजूदा हालात को देखते हुए मैं महिलाओं से कहूंगा कि अपनी सुरक्षा के सिए घरों में त्रिशूल रखें. उन्होंने राज्य की क़ानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाया और कहा कि राज्य में टीएमसी ज्‍वाइन करने वाली महिलाएं आपस में लड़ती हैं और मर जाती हैं.


    गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में लंबे समय से लगातार राजनीतिक संघर्ष के मामले सामने आ रहे हैं. खूनी राजनीतिक रंजिश में अभी तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है. इसको लेकर बीजेपी और टीएमसी एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं. ममता बनर्जी ने हाल ही में अगले साल होने वाले पंचायत चुनावों से पहले हिंसा की आशंका जाहिर करते हुए विपक्ष पर माहौल बिगाड़ने की साजिश रचने का आरोप लगाया है. बंगाल में विभिन्‍न दलों के कार्यकर्ताओं के बीच खूनी संघर्ष की घटनाएं अक्‍सर सामने आती रहती हैं.

    Share:

    RBL बैंक ने एफडी पर ब्याज दरों में किया बदलाव, जानिए अब कितना मिलेगा रिटर्न

    Thu Nov 3 , 2022
    नई दिल्ली: मुंबई बेस्ड प्राइवेट सेक्टर के आरबीएल बैंक (RBL Bank) ने फिक्स्ड डिपॉजिट यानी एफडी (FD) पर मिलने वाले ब्याज की दरों में बदलाव किया है. बैंक ने 2 करोड़ रुपये तक की एफडी पर ब्याज दरों में संशोधन किया है. नई दरें 1 नवंबर, 2022 से लागू हो गई हैं. बदलाव के बाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved