• img-fluid

    ‘Taarak Mehta’ छोड़ने पर शैलेश लोढ़ा ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘यूं ही कोई बेवफा नहीं होता’

  • October 28, 2022

    नई दिल्ली: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने वास्तव में इतिहास रच दिया है, क्योंकि यह सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी सीरियल है. यह शो साल 2008 में शुरू हुआ था और अब तक चैनल इसके तीन हजार से अधिक एपिसोड प्रसारित कर चुका है. एक दशक से अधिक के सफर में, सब टीवी शो ने कई अभिनेताओं को घर-घर में पहचान दिलाई. इन्हीं में से एक हैं शैलेश लोढ़ा.

    शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने इस साल शो छोड़ने का फैसला किया और इसने कई प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया. निर्माताओं ने अब सचिन श्रॉफ को नए तारक मेहता के रूप में पेश किया है, लेकिन प्रशंसक अभी भी जानना चाहते हैं कि शैलेश लोढ़ा ने शो क्यों छोड़ा था. उन्हें अब तक इसका सीधा-सीधा जवाब नहीं मिला है. शैलेश के शो छोड़ने के बाद से ही मेकर्स और एक्टर इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं.

    शैलेश को शो छोड़े हुए अब कुछ महीने हो गए हैं, ऐसा लगता है कि प्रशंसकों को उनका जवाब शैलेश लोढ़ा की सिद्धार्थ कानन के साथ बातचीत से मिल सकता है. शैलेश ने सैकड़ों भारतीयों के दिलों को छू लेने वाले शो को छोड़ने पर अपनी तकलीफ जाहिर की है.


    शैलेश लोढ़ा सही वक्त में बताएंगे शो छोड़ने की वजह
    शैलेश ने अपनी निराशा जाहिर करने के लिए मशहूर कवि बशीर बद्र का हवाला देते हुए कहा, ‘कुछ तो मजबूरियां रही होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता.’ उन्होंने इस बारे में ज्यादा कुछ बताए बिना कहा, ‘भारतीय काफी इमोशनल होते हैं. मैं खुद को ‘सेंटिमेंटल फूल’ कहता हूं. जब आप 14 साल से कोई चीज कर रहे हैं तो जुड़ाव होना स्वाभाविक है. मैं अधीर आदमी हूं, लेकिन शो ने मुझे धैर्य करना सिखाया. ऐसा नहीं है कि मैं यह नहीं बताऊंगा कि मैंने शो क्यों छोड़ा. मैं कहूंगा, लेकिन सही समय पर.’

    शो ‘वाह भाई वाह’ से जुड़े शैलेश लोढ़ा
    इससे पहले, इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि शैलेश ने शो छोड़ा, क्योंकि उन्हें लगा कि उनका चरित्र बाकी कलाकारों के बीच खो गया है. शो की बात करें तो इसने हाल में अपने 15वें साल में प्रवेश किया है. इस बीच, शो छोड़ने के बाद, शैलेश को ‘वाह भाई वाह’ नाम का एक हिंदी कविता शो मिला.

    Share:

    नहाय-खाय के साथ आज से शुरू छठ पूजा, जानें क्या है शुभ मुहूर्त और पूजन विधि

    Fri Oct 28 , 2022
    डेस्क: हर साल कार्तिक मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी को छठ पर्व मनाया जाता है. लोकआस्था के ये महापर्व देश के कई हिस्सों में बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. इसमें सूर्य देवता और छठी माता की पूजा होती है. वैसे तो छठ महापर्व 30 अक्टूबर 2022 को मनाया जाएगा, लेकिन इससे जुड़ी तमाम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved