• img-fluid

    रवीना ने इस उम्र में पहली कमाई से खरीदी थी सेकेंड हैंड कार, कार का है खास नंबर

  • October 23, 2022

    मुंबई: ‘रोडीज’ फेम रणविजय सिंह (Ranvijay Singh) बहुत जल्द अपना एक नया शो लेकर आ रहे हैं. यह शो यूट्यूब पर स्ट्रीम होगा. इस शो की पहली गेस्ट दिग्गज एक्ट्रेस रवीना टंडन हैं. इस शो का नाम ‘कारखानाः फूड एंड ऑटो’ शो है. इस शो को कार एंड बाइक यूट्यूब चैनल आएगा. शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है. इस प्रोमो में रवीना टंडन अपनी पहली कार खरीदने के अनुभव के बारे में बता रही हैं. इसके साथ ही वह अपने फूड लव को भी जाहिर कर रही हैं. प्रोमो में दोनों रणविजय और रवीना काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

    ‘कारखाना’ शो में रणविजय सिंह के साथ बातचीत में, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी पहली कार के बारे में खुलासा किया. रवीना ने बताया कि उन्होंने अपनी पहली कार तब खरीदी थी जब वह सिर्फ 18 साल की थीं. उन्होंने ये भी कहा कि यह एक पुरानी स्पोर्ट्स कार थी जिसे उन्होंने अपनी पहली कमाई से खरीदा था.

    18 साल की उम्र में खरीदी पहली कार
    रवीना टंडन कहती हैं, “जिस दिन मैं 18 साल की हुई, मैंने अपनी पहली कार खरीदी. यह सच में एक पुरानी कार थी. और यह किसी की स्पोर्ट्स कार थी. कोई इसे बेच रहा था. मैंने इसे अपनी पहली कमाई से साथ खरीदी थी. यह मेरा खुद को दिया गिफ्ट था. और उसके बाद मेरी पहली नई कार मारुति 1000 थी. और उसके बाद, एक और पुरानी कार मेरी पजेरो थी, हम इसे ‘रोड रानी’ कहते थे.”


    कार की कई सारी टेक्नोलॉजी देख होती हैं कंफ्यूज
    रवीना टंडन ने आग कहा कि वह कार खरीदते समय कंफर्ट और उसका स्पेस पर ज्यादा ध्यान देती हैं. उन्होंने कहा कि अगर कारों में बहुत सारी टेक्नोलॉजी है तो वह कंन्फ्यूज हो जाती हैं. रवीना टंडन ने आगे कहा, “हमारे यहां हमेशा शुभ दिन पर ही गाड़ी खड़ी जाती है. यह कोई न्यूमेरिक डेट नहीं है, लेकिन हां, हमारे सभी व्हीकल्स की नेमप्लेट एक ही है क्योंकि वे सभी मेरी बेटी की डेट ऑफ बर्थपर हैं.

    गाड़ी की नंबरप्लेट पर खास डिजिट
    रवीना टंडन ने आगे कहा, “हमारी सभी कारें एक ही नंबर पर हैं. सिर्फ 16 ही नहीं, लेकिन वे सभी नंबर हैं, जो 16 तक जोड़ती हैं. इसलिए, हम ऐसे नेमप्लेट नंबर मांगते हैं.” यानी रवीना के गाड़ियों के नंबर ऐसे हैं, जो कुल मिलाकर 16 बनते हैं या जिनमें 16 नंबर आता है.

    Share:

    Gmail पर Spam से भर जाता है Inbox, इन तरीकों से एकसाथ करें डिलीट

    Sun Oct 23 , 2022
    डेस्क: जीमेल हमारे बहुत काम का प्लैटफॉर्म है. खासतौर पर एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए ये सबसे ज़रूरी ऐप में से एक है. ऐसा इसलिए क्योंकि एंड्रॉयड फोन को सेटअप करने के लिए हमें जीमेल आइडी की ज़रूरत होती है. लेकिन कई बार जीमेल खोलने पर हम देखते हैं कि ये फालतू स्पैम, न्यूज़लेटर और प्रमोशनल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved