• img-fluid

    घर से कंपनी के लिए निकला सोनू, थाने से कुछ दूरी पर मिली अधजली लाश

  • October 22, 2022

    फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद के चंदावली गांव में उस समय लोगों का तांता लग गया, जब किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक की अधजली लाश खेतों के पास पड़ी हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में भिजवाया है.

    सोनू नाम का युवक अपने घर से कंपनी के लिए सुबह 11:00 बजे निकला था, लेकिन शाम चार बजे बजे सोनू के परिजनों के पास पुलिस का फोन आता है कि एक युवक का शव चंदावली में पड़ा हुआ है और करके उसकी शिनाख्त करें. सोनू के परिजनों ने मौके पर पहुंच कर देखा तो उन्हें यकीन नहीं हुआ कि उनका बेटा जो घर से अपने काम के लिए निकला था, उसकी ऐसी हालत कैसे हो गई.


    परिजनों का आरोप है कि पुलिस की कार्रवाई भी सवालों के घेरे में है. क्योंकि पुलिस इस पूरे मामले को आत्महत्या से जोड़ने का प्रयास कर रही है. सोनू के परिजनों का कहना है कि सोनू की हत्या कर उसके शव को जलाने का प्रयास किया गया.

    पुलिस इस पूरे मामले में अभी तक कोई भी ऐसे ठोस सबूत नहीं जुटा पाई है, जिससे कि आरोपियों की पहचान की जा सके. हालांकि, फिलहाल पुलिस मृतक सोनू के शव का डॉक्टरों के बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर मौत के असली कारणों की वजह जानने में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बावजूद साफ हो पाएगा कि आखिरकार सोनू की मौत का क्या कारण रहा होगा.

    Share:

    'झुकेगा नहीं ऑस्ट्रेलिया' कहकर डेविड वॉर्नर ने बढ़ाई अन्य टीमों की चिंता

    Sat Oct 22 , 2022
    नई दिल्ली: टी20 विश्व कप (T20 World Cup) की शुरुआत हो चुकी है. पिछले साल की चैंपियन टीम ऑस्ट्रेलिया आज अपना पहला मुकाबला पिछले साल फाइनल में हारी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने उतरी है. दोनों टीमों का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (Sydney Cricket Ground) में हो रहा है. मुकाबले से पहले ऑस्ट्रेलिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved