• img-fluid

    टॉवर से शहीद पार्क तक का रास्ता दीपावली के बाजार के कारण बंद किया

  • October 21, 2022

    उज्जैन। दो दिन बाद दीपावली पर्व है और शहर की सड़कों पर दीपावली के सजावटी तथा अन्य सामग्रियों की दुकानें सज गई हैं। टॉवर से शहीद पार्क तक भी रंगोली और अन्य सजावटी सामानों की दुकानें फुटपाथ पर लग गई हैं और इसके बाद सड़क पूरी तरह बंद कर दी गई है।
    फ्रीगंज क्षेत्र में दीपावली का बाजार पूरी तरह से सजकर तैयार हो गया है और टॉवर से लेकर शहीद पार्क तक पैदल निकलना भी मुश्किल हैं क्योंकि मार्ग के दोनों ओर दीपावली पर सजावट के लिए उपयोग आने वाली सामग्रियों की दुकानें सज गई हैं और इसी के चलते प्रशासन ने टॉवर से शहीद पार्क तक जाने वाले मार्ग पर बैरिकेटिंग कर दी गई है।



    यही हालत कंठाल से लेकर छत्रीचौक और गोपाल मंदिर तक के बने हुए हैं। सतीगेट से लेकर गोपाल मंदिर तक पूरे मार्ग पर पूजन सामग्री और सजावटी सामान की दुकानें सज गई हैं और यह शहर का मुख्य बाजार होने के कारण यहाँ बड़ी संख्या में खरीददारों की भीड़ जुट रही है।

    Share:

    आज सुबह शहीद दिवस मना, एमपी के 16 जवान शहीद हुए

    Fri Oct 21 , 2022
    पुलिस लाईन में शहीद स्मारक पर आईजी समेत अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि -प्रदेश के 16 पुलिस कर्मी हो चुके हैं शहीद उज्जैन। पुलिस लाईन में आज सुबह शहीद दिवस पर शहीद हुए पुलिस कर्मियों के बलिदान को याद किया गया तथा उन्हेंं श्रद्धांजलि दी गई। गत एक वर्ष में पूरे देश में 264 पुलिस कर्मी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    बुधवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved