• img-fluid

    Sadhvi Pragya Thakur ने पीएम आवास के हितग्राहियों को राशि अंतरण पत्रक वितरित किए

  • October 21, 2022

    • कार्यक्रम में 260 हितग्राहियों के खाते में राशि अतंरित

    सीहोर। प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के तहत दिवाली के उत्सव पर हितग्राहियों को हितलाभ वितरित करने के लिए स्थानीय टॉउन हॉल में कायक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर मु य अतिथि के रूप में स िमलित हुई। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अनेक हितग्राहियों को आवास योजना के राशि अंतरण वितरण पत्रक वितरित किए गए। कार्यक्रम में प्रथम एवं द्वितीय किश्त वाले कुल 260 हितग्राहियों को राशि वितरण पत्रक वितरित किए।

    सांसद निधि देने की घोषणा
    इस अवसर पर सांसद साध्वी प्रज्ञासिंह ठाकुर ने सभी हितग्राहियों को दिवाली पर्व के पूर्व अपने आवासों के स्वीकृति पत्रक मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अथक प्रयासों से हितग्राहियों पक्के मकानों की सौगात मिली है। उन्होंने कहा कि सर्वहारा वर्ग के कल्याण के लिए उज्जवला योजना, पीएम आवास, मातृत्व वंदना, प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम सहित अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को क्रियान्वयन कर संचालित की जा रही है। उन्होंने सभी हितग्राहियों से कहा कि अपने प्रधानमंत्री आवास में धूमधाम के साथ गृह प्रवेश करें और नए घर में दीवाली मनाएं। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने सीहोर नगर में भव्य प्रवेश द्वार बनाने के लिए सांसद निधि से राशि देने की घोषणा की।


    कार्यक्रम में ये रहे मौजूद
    नगर पालिका अध्यक्ष प्रिंस राठौर ने कहा कि सांसद साध्वी ठाकुर के मार्गदर्शन में सीहोर नगर का विकास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सीहोर नगर को देश के अच्छे नगरों में शामिल करने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने सभी हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास (शहरी) के लिए बधाई देते हुए कहा कि उन सभी पात्र लोगो को प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किए जाएंगे, जिन्हें अभी नहीं हुए है। संयुक्त कलेक्टर सतीश राय, एसडीएम अमन मिश्रा, नायब तहसीलदार सुश्री पूर्णिमा शर्मा सहित अनेक पार्षद एवं हितग्राही उपस्थित थे।

    फोटो-03

    Share:

    खनिज विभाग विभाग के संरक्षण से माफिया हो रहे हैं मालामाल

    Fri Oct 21 , 2022
    सरकार को लग रहा करोड़ों का चूना सिरोंज, सईद खान खनिज विभाग का अंकुश नहीं लगने से अवैध उत्खननकर्ता हुऐ निरंकुश जिले की सिरोंज तहसीलो में गजब का चल रहा है काला खेल खनिजों का अवैध उत्खनन एवं परिवहन काफी लंबे समय से चल रहा है। और वर्तमान परिस्थिति अनुसार परिवहन के इस अवैध खेल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved