• img-fluid

    Urvashi Rautela ने पूछा दिवाली ऑस्ट्रेलिया में मनाऊं या भारत में, यूजर्स ने कह डाली ये बात

  • October 20, 2022

    मुंबई। उर्वशी रौतेला भले ही एक्टिंग की दुनिया में बहुत सक्रिय नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने फैंस से कनेक्ट होने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। हालांकि जब से ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जुड़ा है तब से वह कोई भी वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो हंगामा होना तय है। यूजर्स उनकी फोटोज और वीडियोज को ऋषभ पंत से जोड़कर देख रहे हैं। और इसी को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

    हाल ही में उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह डांस और तीरंदाजी करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो के साथ उर्वशी ने कैप्शन दिया है कि, दिवाली ऑस्ट्रेलिया में मनाऊं या फिर भारत में? ये वीडियो और कैप्शन पढ़ने के बाद तो यूजर्स ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है। फैंस उर्वशी के इस वीडियो पर भी ऋषभ पंत से जोड़कर कमेंट्स कर रहे हैं।


    उर्वशी का वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ‘पंत भाई को मना लो पहले फिर दिवाली मनाना’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये निशाना ऋषभ भाई के दिल पर लगाने से काम बनेगा, इधर कुछ नहीं होगा’। एक और यूजर ने लिखा- ‘आ जाओ दीदी और कितनी सेल्फ रिस्पेक्ट की धज्जियां उड़ाओगी’। एक शख्स ने कहा- ‘आपकी दिवाली तो ऋषभ पंत को देखकर ही मनेगी’।

    वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अभिनेत्री वहां टीम इंडिया को चीयर करने गई हैं। हालांकि, कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया किसी प्रोजेक्ट के सिलसिले में गई हैं।

    Share:

    10 रुपए का सिक्का डालो - कपड़े का झोला लो, निगम ने बुलवाई वेंडिंग मशीन

    Thu Oct 20 , 2022
    प्रयोग सफल साबित हुआ तो सभी वार्डों के साथ बाजारों में भी लगवाएंगे – इंदौर में पहला डिजीटल बैंक भी हो गया शुरू इंदौर। पिछले दिनों सोशल मीडिया (social media) पर एक मशीन का वीडियो वायरल (video viral) हुआ, जिसमें 10 रुपए का सिक्का (coin) डालने पर कपड़े (clothes) का झोला निकलता है। नगर निगम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved