• img-fluid

    इंदौर के किसी भी भाजपा नेता को नहीं मिला उज्जैन में मौका

  • October 12, 2022

     

    इन्दौर। कल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की उज्जैन यात्रा के दौरान इंदौर (Indore) के किसी भी बड़े नेता को उज्जैन के कार्यक्रम में मौका नहीं मिला। सभी को एयरपोर्ट (airport) पर स्वागत और विदाई तक ही सीमित कर दिया गया था। इंदौर एयरपोर्ट पर संगठन के नेताओं और जनप्रतिनिधियों (leaders and public representatives) को ही टर्मिनल के अंदर जाने की इजाजत दी गई थी। इनमें लोकसभा की पूर्व स्पीकर सुमित्रा महाजन (Former Speaker of Lok Sabha Sumitra Mahajan) के साथ-साथ भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री तुलसी सिलावट, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, सांसद शंकर लालवानी, कृष्णमुरारी मोघे सहित कई भाजपा नेता और विधायक भी मौजूद थे।


    जब प्रधानमंत्री मोदी इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे तो सभी ने उनका स्वागत किया और इसके बाद मोदी वहां से रवाना हो गए। बाद में साढ़े 7 बजे एक बार फिर मोदी को विदाई देने एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन कुछ नेता नहीं आए। शहर के किसी भी नेता को उज्जैन के कार्यक्रम में तवज्जो नहीं दी गई और न ही उन्हें वहां बुलाया गया। यही नहीं इंदौर के प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी इंदौर एयरपोर्ट पर ही रहे। उन्हें यहीं की जवाबदारी दी गई थी। उषा ठाकुर को जरूर धर्मस्व एवं पर्यटन मंत्री होने के कारण महाकाल मंदिर परिसर की व्यवस्थाओं की जवाबदारी दी थी।

    Share:

    चोरों के व्यापारी, मोबाइल खरीदने वालों से मिले दर्जनों चोर-लुटेरों के नंबर

    Wed Oct 12 , 2022
    इंदौर। भंवरकुआं पुलिस (Bhanwarkuan Police) ने मोबाइल चोरों की गैंग को गिरफ्तार कर 30 लाख के मोबाइल फोन जब्त (mobile phone seized) किए थे। गिरफ्तार व्यापारियों (arrested traders) के मोबाइल में पुलिस को दर्जनों चोरों के नंबर मिले हैं। पुलिस उनकी भी धरपकड़ में लगी है। ये चोर इंदौर के अलावा आसपास के आधा दर्जन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved