• img-fluid

    वनडे टीम में ऋषभ पंत की जगह ले सकता ये धुरंधर खिलाड़ी, डेल स्टेन ने बताया नाम

  • October 12, 2022

    नई दिल्ली। साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ भारत ने ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए सीरीज पर 2-1 से कब्जा किया। लखनऊ में जहां संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाया था, वहीं रांची में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन (Shreyas Iyer and Ishaan Kishan) ने मेहमान टीम के गेंदबाजों की खूब पिटाई की थी। दिल्ली में भारतीय गेंदबाजों (Indian bowlers) का कहर रहा जिसकी वजह से साउथ अफ्रीका 99 रनों पर ही सिमट गई।

    टीम इंडिया के इस प्रदर्शन के बाद कयास लगाई जा रही है कि कौन सा खिलाड़ी वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारतीय टीम में जगह बना सकता है। ऐसे में साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो वनडे टीम में ऋषभ पंत की जगह ले सकता है।



    डेल स्टेन ने यहां रांची में 93 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले ईशान किशन का नाम लिया है। इस बयान के दौरान उन्होंने ईशान किशन के साथ आईपीएल के दौरान- हुए एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया है। स्टेन ने कहा कि उन्होंने किशन का निक नेम जस्टिन बीबर भी रखा था।

    स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए साउथ अफ्रीका के दिग्गज गेंदबाज ने कहा ‘100 प्रतिशत। मैं वास्तव में उसके साथ आईपीएल में कुछ समय पहले खेला था। वह एक बच्चे की तरह लग रहा था। हमने उसका नाम जस्टिन बीबर रखा क्योंकि वह रॉकस्टार की तरह था। मैंने उसे और बेहतर होते हुए देखा है। थोड़े समय के लिए और छोटा आदमी, वह एक अविश्वसनीय पंच पैक करता है। नॉर्टजे के खिलाफ यह छक्के छोटे नहीं थे। यह टाइमिंग और ताकत से खेले गए शॉट थे और सिर्फ यह पहचानने की क्षमता है कि गेंदबाज को कब मारना है … वह एक महान खिलाड़ी है…भारतीय टीम में ऋषभ पंत को चिंतित होना चाहिए कि कोई उनकी जगह लेने आ रहा है।’

    बात किशन की रांची वनडे (Ranchi ODI) की पारी की करें तो, वह 28 रन पर पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर उतरे थे। धवन के आउट होने के बाद किशन क्रीज पर पैर जमा ही रहे थे कि शुभमन गिल भी पवेलियन लौट गए। 48 रन पर टीम इंडिया के दूसरे विकेट के गिरने के बाद किशन ने श्रेयस अय्यर के साथ 161 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई। किशन ने 84 गेंदों पर 4 चौकों और 7 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 93 रनों की शानदार पारी खेली थी।

    Share:

    सौरव गांगुली के BCCI से बाहर होने पर TMC-BJP में छि़ड़ा सियासी संग्राम, लगाए कई गंभीर आरोप

    Wed Oct 12 , 2022
    नई दिल्ली। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद से हटने की खबरों के बीच बंगाल में राजनीतिक विवाद (political controversy) छिड़ गया है। दरअसल ऐसी खबरें हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान गांगुली (Former Captain Ganguly) की जगह रोजर बिन्नी ले सकते हैं। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved