• img-fluid

    एसपीजी ने प्रधानमंत्री का प्रवेश मार्ग बदला

  • October 11, 2022

    उज्जैन। प्रधानमंत्री के सभा स्थल के अंदर पहुँचने का मार्ग पहले सुनहरी घाट से होकर सीढिय़ों से तय किया गया था लेकिन इस मार्ग को एसपीजी ने बदल दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा स्थल पर पहले सुनहरी घाट से होकर सीढिय़ों से पीछे के रास्ते से मंच पर पहुँचने वाले थे लेकिन कल एसपीजी सुरक्षा एजेंसियों ने रास्ता बदल दिया है। अब प्रधानमंत्री को सिंहस्थ द्वार के सामने से प्रवेश कराया जाएगा, जहाँ से भी सीधे ग्रीन रूम पहुँचेंगे और इसके बाद सभा के मंच पर उन्हें ले जाया जाएगा।


    ग्रीन रूम में हिंदी, इंग्लिश और गुजराती अखबार तथा पत्र पत्रिकाएं
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब सभा स्थल पर आएँगे, उसके पहले वे ग्रीन रूम में जाएँगे। इस ग्रीन रूम में विशेष व्यवस्थाएं की गई है। एक एलसीडी लगाई गई है तथा एसी वाले इस ग्रीन रूम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हिंदी, इंग्लिश और गुजराती के अखबार तथा पत्र पत्रिकाएं रखी जाएगी। इसके अलावा ड्राई फ्रूट्स तथा उनकी पसंद की कुछ डिश जिनमें थेपला, ढोकला आदि भी वहाँ रखे जाएँगे। इस ग्रीन रूम में प्रधानमंत्री 10 से 15 मिनट रुकेंगे और उसके बाद ही सभा स्थल पर संबोधित करने जाएँगे। ग्रीन रूम तथा मंच के आसपास की पूरी व्यवस्था एसपीजी ने अपने हाथ में ले ली है। स्थानीय पुलिस सिर्फ उनके निर्देशों का पालन करेगी।

    Share:

    एक्शन में पुलिस: हुक्का लाउंज संचालकों में हड़कंप, लगे ताले, लगातार की जा रही कार्रवाई

    Tue Oct 11 , 2022
    आला अधिकारी हर रोज ले रहे लाउंज पर कार्रवाई के फीडबैक भोपाल। मु य मंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हुक्का लाउंज सचालकों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देष दिए थे। लिहाजा भोपाल पुलिस ने रेस्त्रां के नाम पर हुक्का परोसने वालों के खिलाफ कमर कसी। महज एक सप्ताह के भीतर शहर के लग-भग सभी लांउज बंद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved