• img-fluid

    गढ़ा गोरखपुर में हत्या से हड़कंप

  • October 07, 2022

    जबलपुर। शहर में दशहरा चल समारोह के दौरान गढ़ा के कोष्ठा मोहल्ला में आज शुक्रवार अल सुबह एक युवक की लहूलुहान लाश मिलने से हड़कंप मच गया। युवक सौन्दर्य प्रसाधन संचालक की दुकान लगाता था। जिसे चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया। तो वहीं गोरखपुर पुरानी कालारी के पास एक छात्र, जो पेशे से किराना दुकान संचालक था, की तीन आरोपियों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या कर दी। सूचना के बाद घटना स्थल पहुंची पुलिस, एफएसएल टीम मामले की बारीकी से पड़ातल कर रही है।थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि अक्षय लखेरा 23 साल पिता रामेश्वर लखेरा ग?ा बजरिया के कोष्ठा मोहल्ला का निवासी था। जो पेशे से चूडिय़ां आदि सौन्दर्य प्रसाधन दुकान चलाता था। आज सुबह करीब 5 बजे युवक का शव उसके घर के पीछे बरामद किया गया।दशहरा समारोह के दौरान युवक की हत्या की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैली और देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों का भारी जमाव?ा लग गया। प्रारंभिक पूछताछ में जो तथ्य सामने आए है, उससे पुलिस को ज्ञात हुआ है कि युवक अपने दोस्तों के साथ दशहरा घूम रहा था, जिसके बाद आपसी झगड़े के चलते दोस्तों ने ही युवक को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


    रोड किनारे पड़ा मिला शव, तीन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम
    वहीं, गोरखपुर की पुरानी कलारी के पास जीतेन्द्र रैदास निवासी अंधुआ थाना संजीवनी नगर 22साल की चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर नृशंस हत्या कर दी गई। युवक ने फाइनल ईयर कर लिया था और रवि किराना स्टोर्स में कार्य करता था। युवक दशहरा चल समारोह घूम रहा था। तभी अभिशेष उर्फ छोटू सोनकर, गौरव सोनकर और सूजल जैसवाल ने आपसी रंजिश के चलते युवक के ऊपर प्राणघातक हमला किया। जिसे लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन घटना के दौरान खून अधिक बह जाने के कारण युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। तो वहीं शहर में दोहरे हत्याकांड के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी का माहौल है।।

     

     

     

    Share:

    नवरात्र में आदिशक्ति की प्रतिरक्षा पर आंच का दोषी कौन!!!

    Fri Oct 7 , 2022
    इरादतन फिजा बिगाड़ कर धार्मिक उन्माद फैलाने वाले मुस्लिम युवक या तो वह अफवाहकर्ता जिसने पेपर स्प्रे को तेजाब का नाम दे दिया!!! जबलपुर। केवल कन्याएं नहीं ही, घर की सभी महिलाएं देवी का प्रतीक हैं। उनका सम्मान करना, नवदुर्गा की पूजा करने जैसा ही है। ऐसे में इस नवरात्रि से अपने जीवन और आसपास […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved