• img-fluid

    लद्दाख में भूस्खलन की चपेट में आए 3 सैन्य वाहन, हादसे में 6 जवानों की मौत

  • October 07, 2022

    नई दिल्ली: लद्दाख में भूस्खलन के कारण सेना के वाहन सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं. शुरुआती जानकारी सामने आई है कि इस हादसे में सेना के 6 जवानों की मौत हुई है. बताया गया है कि भूस्खलन इतना खतरनाक था कि सेना के काफिले में शामिल 3 वाहन इसकी चपेट में आ गए थे. हादसे के संबंध में अधिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

    इससे पहले अगस्त में उत्तराखंड के उत्तरकाशी में भैरव घाटी और नेलांग के बीच भूस्खलन की चपेट में आने से एक जवान की मौत हो गई थी. इसी पेट्रोलिंग टीम में शामिल एक डॉक्टर घायल हो गया था. इनके अलावा कुछ अन्य जवानों को रेस्क्यू किया गया था.


    उत्तराखंड में हिमस्खलन के बाद सर्च ऑपरेशन जारी
    वहीं दूसरी ओर उत्तराखंड के उत्तरकाशी में तीन और लोगों के शव बरामद होने के बाद हिमस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. नेहरू पर्वतारोहण संस्थान (NIM) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि तलाश अभियान में मदद के लिए भारतीय वायुसेना (IAF) के दो हेलीकॉप्टर ने उत्तराखंड के हर्षिल से उड़ान भरी. एनआईएम के पर्वतारोही चढ़ाई के बाद लौटते समय मंगलवार को 17 हजार फीट की ऊंचाई पर द्रौपदी का डांडा-द्वितीय चोटी पर हिमस्खलन की चपेट में आ गए थे.

    Share:

    AMU में हिंदू छात्र से 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' लगवाए! कलावा ना उतारने पर मारपीट

    Fri Oct 7 , 2022
    लखनऊ: अलीगढ़ स्थित एएमयू में एमटेक के एक हिंदू छात्र से तमंचे की दम पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाने का मामला सामने आया है. आरोप है कि समुदाय विशेष के छात्रों ने नारे ना लगाने और हाथ में बंधा कलावा ना उतारने पर छात्र के साथ मारपीट भी की है. आरोपियों ने पीड़ित छात्र […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved