• img-fluid

    इंदौर के होलकर स्टेडियम में मंगलवार को खेला जाएगा टी-20 सीरीज का आखिरी मैच

  • October 03, 2022

    इंदौर। भारत और दक्षिण अफ्रीका (India and South Africa) के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मैच मंगलवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम (Holkar Stadium in Indore) में खेला जाएगा। इस टी-20 मैच के लिए इंदौर के क्रिकेट प्रेमियों (cricket lovers) में जबरदस्त उत्साह है। दोनो टीमें सोमवार शाम को इंदौर पहुंच जाएंगी। 4 अक्टूबर को होने वाले इस मैच की टिकटें बिक चुकी हैं। इंदौर में दो साल बाद अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट मैच (international t20 cricket match) होने जा रहा है।

    तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत 2-0 की अजेय बढ़त बना चुका है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने आठ विकेट से जीत हासिल की थी। वहीं दूसरा मैच गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में खेला गया था, जिसे भारत ने 16 रनों से जीत लिया था। अब क्रिकेट प्रेमी इंदौर के मुकाबले में भी भारतीयों की बड़ी जीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


    मप्र क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) के सचिव संजीव राव ने बताया कि दोनों टीमें चार्टर्ड फ्लाइट से सोमवार शाम 6.30 बजे इंदौर आएंगी। भारतीय टीम रेडिसन होटल जबकि दक्षिण अफ्रीका टीम मेरियट होटल में ठहरेगी। टीमों के अभ्यास सत्र की फिलहाल कोई योजना नहीं है। मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने टिकट की ऑनलाइन बिक्री की है। लगभग सभी टिकट बिक चुके हैं। शहर में टिकटों की कालाबाजारी भी शुरू हो गई है। विजय नगर पुलिस ने सात टिकटों के साथ दो लोगों को पकड़ा है।

    शहर में दो साल बाद टी-20 वन क्रिकेट मैच होने जा रहा है। कोरोना की वजह से दो साल से इंदौर के स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच नहीं हो पाए थे। लंबे अंतराल के बाद होने वाले इस मैच के लिए क्रिकेटप्रेमियों में भी उत्साह है। इंदौर के क्रिकेट प्रेमी विराट कोहली, रोहित शर्मा की धुआंधार पारी को देखना चाहते हैं।

    दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए इंदौर के बल्लेबाज रजत पाटीदार और तेज गेंदबाज आवेश खान को भारतीय टीम में चुना गया है। रजत को पहली बार मौका मिला है। वनडे सीरीज के मैच लखनऊ (6 अक्टूबर), रांची (9 अक्टूबर) और नई दिल्ली (11 अक्टूबर) को खेले जाएंगे।

    Share:

    भेड़ की लगी इतनी कीमत की बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए क्या है इसकी खासियत

    Mon Oct 3 , 2022
    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में कुछ लोगों ने मिलकर एक भेड़ को 2 करोड़ रुपये में खरीदा है. एलीट ऑस्ट्रेलियन व्हाइट सिंडिकेट (Elite Australian White Syndicate) के चार लोगों ने मिलकर इस खास भेड़ के लिए 2 करोड़ रुपये की मोटी रकम दी है. भेड़ की कीमत सुनकर उसके मालिक को भी पहली बार में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved