• img-fluid

    फर्जी आईडी से कई गरबा पंडालों में घुसे मुस्लिम युवक

  • September 29, 2022


    भोपाल में 5, अहमदाबाद में 6, सूरत में 3, इंदौर में 7 को धरदबोचा
    गुरुवार।  गरबा पंडाल (Garba pandal) में गैरहिंदुओं के प्रवेश (entry)को लेकर बरती जा रही सख्ती के बावजूद देश के कई गरबा पंडालों में फर्जी आईडी (fake ID) दिखाकर मुस्लिम युवक घुसने में सफल हो रहे हैं। कल भी कई गरबा पंडालों से मुस्लिम युवकों को गिरफ्तार किया गया।


    गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) के गरबा पंडाल में 6, सूरत ( Surat)  में 3, भोपाल (Bhopal) में 5 और इंदौर (Indore) में 7 मुस्लिम युवाओं को गरबा पंडाल से गिरफ्तार किया गया। यह सभी फर्जी आईडी दिखाकर गरबा पंडाल में घुसने में सफल रहे थे। अहमदाबाद और सूरत में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम युवकों की पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। उधर इस तरह की घटनाएं प्रकाश में आने के बाद देशभर के गरबा पंडालों में गैरहिंदुओं के प्रवेश को रोकने के लिए सख्ती और कड़ी कर दी गई है।


    हम हमारी पूजा पद्धति को शुद्ध रखना चाहते हैं: प्रज्ञा ठाकुर
    भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि गरबा पंडालों में गैरहिंदुओं का प्रवेश पूरी तरह वर्जित होना चाहिए, क्योंकि हम हमारी पूजा पद्धति को शुद्ध रखना चाहते हैं।

    Share:

    Akshay Kumar की फिल्म 'रामसेतु' दिवाली पर होगी रिलीज

    Thu Sep 29 , 2022
    अक्षय कुमार,जैकलीन फर्नाडीज (Akshay Kumar) और नुसरत भरुचा की आगामी फिल्म रामसेतु(Ramsetu)  इस साल दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। अक्षय कुमार,जैकलीन फर्नाडीज (Akshay Kumar) और नुसरत भरुचा की आगामी फिल्म रामसेतु इस साल दीवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच मेकर्स ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर फिल्म […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved