• img-fluid

    रोहित शर्मा के फैन ने कर दी सारी हदें पार, मैदान पर जाकर कर दिया कुछ ऐसा कारनामा

  • September 29, 2022

    नई दिल्ली। टीम इंडिया (team india) को तिरुवनंतपुरम (Thiruvananthapuram) पहुंचने के बाद ग्रैंड वेलकम फैंस की तरफ से मिला था, जहां टीम बस के आसपास भी हजारों लोगों की भीड़ जमा थी। खासकर टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर केरल के फैंस में गजब का उत्साह देखने को मिला। मैच से पहले रोहित शर्मा का बड़ा सा कटआउट लगा था। वहीं, जब फैंस ने टीम बस में रोहित को देखा तो वो उनकी तस्वीरें और वीडियोज निकालने लगे। खुद रोहित ने भी ऐसा किया, जबकि मैच के दौरान एक फैंस ने तो सारी हदें पार कर दीं।



    दरअसल, जैसे ही भारतीय टीम की गेंदबाजी पारी समाप्त हुई तो एक फैंस स्टेडियम (stadium) की सारी हदें पार करते हुए मैदान पर पहुंच गया, क्योंकि उसे रोहित शर्मा से मिलना था। उसने ऐसा किया और फिर मैदान पर ही रोहित शर्मा के पैर छूए। हालांकि, आगे चलकर उन पर बैन भी लगाया जा सकता है और इस क्रिकेट फैन को शायद स्टेडियम में एंट्री न मिले, क्योंकि ये एक तरह का सिक्योरिटी ब्रीच(security breach) कहा जाता है, लेकिन फैंस का क्रेज अलग ही है।

    https://twitter.com/ashrohitian2/status/1575183157212508160?s=20&t=ht9S_9HXGVyK_Z_flRYpxg

    अक्सर क्रिकेट फैन अपने चहेते क्रिकेटर (cricketer) से मिलने के लिए इस तरह की हरकतें करते हैं। हालांकि, रोहित शर्मा एक अगल किस्म के क्रिकेटर हैं। वे मैच के बाद खुद ही ज्यादातर मौकों पर फैंस से मिलने के लिए पहुंच जाते हैं, लेकिन इस फैन से सब्र नहीं हुआ और वे मैदान पर जा घुसा। हालांकि, स्टेडियम प्रशासन की तरफ से अभी तक किसी भी तरह की कोई शिकायत या कार्रवाई की बात उस फैन पर करने की बात सामने नहीं आई है।

    Share:

    चाइल्ड पॉर्नोग्राफी और दुष्कर्म के वीडियो पोस्ट करने वालों पर शिकंजा, 23 ट्विटर खाते किए ब्लॉक

    Thu Sep 29 , 2022
    नई दिल्‍ली। ट्विटर पर बच्चों से जुड़े अश्लील वीडियो पोस्ट(porn video post) करने के मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर क्राइम यूनिट (cyber crime unit) ने 23 ट्विटर खाते ब्लॉक कर दिया है। पिछले दिनों दिल्ली महिला आयोग ने ट्विटर (Twitter) पर चाइल्ड पाॅर्नोग्राफी व दुष्कर्म के वीडियो पोस्ट करने के मामले को गंभीरता से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved