• img-fluid

    ‘घोस्ट वीडियो’ से वाराणसी में मचा हड़कंप, पुलिस ने मामला दर्ज किया

  • September 27, 2022


    वाराणसी । वाराणसी में (In Varanasi) ‘घोस्ट वीडियो’ (‘Ghost Video’) से स्थानीय निवासियों में (In Local Residents) हड़कंप मच गया (Stirred Up) । पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया (Police Registered a Case) । भेलूपुर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक रमाकांत दुबे ने कहा, “लोगों में डर है। उनकी शिकायत पर हमने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है और इलाके में गश्त तेज कर दी है।”


    अफरा-तफरी की शुरुआत कुछ दिन पहले तब हुई, जब बड़ी गाबी इलाके में स्थित वीडीए कॉलोनी का एक वीडियो वाट्सएप पर वायरल हुआ, जिसमें छतों पर सफेद कपड़े पहने एक परछाई टहलती नजर आ रही थी। बाद में इस तरह के तीन और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए, जिससे हड़कंप मच गया। कुछ स्थानीय लोगों ने कहा कि वीडियो असली लग रहा था, जबकि अधिकांश ने इसे नकली वीडियो पाया।

    स्थानीय निवासी सुरेश सिंह ने कहा, “यह एक नकली वीडियो लगता है, लेकिन स्थानीय लोगों में बहुत डर है, इसलिए हमने सच्चाई का खुलासा करने के लिए मामले की जांच के लिए पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया।” इस बीच डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि वाराणसी में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है और उनसे इस तरह के वायरल वीडियो को फॉरवर्ड न करने को कहा है।

    Share:

    सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने के लिए निक्की तंबोली और सोफिया सिंह को तिहाड़ जेल ले जाया गया

    Tue Sep 27 , 2022
    नई दिल्ली । टीवी अभिनेत्री (TV Actress) निक्की तंबोली और सोफिया सिंह (Nikki Tamboli and Sofia Singh) को सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात करने के लिए (To Meet Sukesh Chandrashekhar) एक बार फिर से (Once Again) तिहाड़ जेल ले जाया गया (Taken to Tihad Jail) । यह जानकारी दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved