• img-fluid

    खत्म हुआ गतिरोध..लिंक रोड का शेष हिस्सा जल्द बनेगा

  • September 22, 2022

    नागदा। शहर को भारी वाहनों से मुक्त करने के उद्देश्य से बनी लिंक रोड रेलवे फाटक के चलते अब तक अनउपयोगी ही थी। कभी यहाँ ब्रिज बनाए जाने की बात होती तो कभी रेलवे फाटक को शिफ्ट करने की बात। सभी कयासों से परे बुधवार को लिंक रोड का मुआयना करने पहुँचे रेलवे इंजीनियर वी.के. जैन और स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने वर्तमान रेलवे फाटक की स्थिति में ही घुमावदार सड़क बनाने पर सहमति बनी। स्थान परिवर्तन नहीं करने को लेकर तर्क दिया गया कि फाटक शिफ्टिंग और आरओबी बनाने में समय और पैसे दोनों की बर्बादी होगी। भविष्य में आवागमन बढऩे पर तत्कालीन स्थिति में केंद्र एवं राज्य सरकार निर्णय लेगी। वर्तमान में बनने वाले घुमावदार मार्ग पर दुर्घटना ना हो इसलिए इस स्थान पर सड़क को चौड़ा रखे जाने का निर्णय भी लिया गया।


    निरीक्षण के दौरान नपाध्यक्ष प्रतिनिधि ओमप्रकाश गेहलोत, जल कार्य समिति प्रभारी प्रकाश जैन, लोनिवि प्रभारी महेंद्रसिंह चौहान, राजस्व समिति सभापति शिवा पोरवाल, पार्षद पति राजेश गगरानी मौजूद थे। सांसद प्रतिनिधि व जल कार्य समिति प्रभारी जैन ने बताया कि सड़क का निर्माण वर्ष 2019 में हो चुका है, लेकिन महज लगभग 100 मीटर के मोड़ की वजह से सड़क का आवागमन रुका हुआ है। शहर में भारी वाहनों के बढ़ते दबाव को देखते हुए अभी सड़क को शुरू करना जरुरी है। ताकि जनता को सहुलियत मिलें। सहमति बन चुकी है कागजी खाना पूर्ति के बाद सड़क का कार्य पूर्ण किया जाएगा।

    Share:

    अब वार्ड के पार्षदों के हाथों में सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा

    Thu Sep 22 , 2022
    विदिशा। प्रधानमंत्री के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में भारतीय जनता पार्टी 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मना रही है इसी उपलक्ष में नगर पालिका परिषद परिषद विदिशा द्वारा स्वच्छता अभियान रैली निकाल कर बस स्टैंड से नीमताल तक रैली निकाली गई जिसमें स्वच्छता का संदेश दिया गया रैली में प्रमुख रूप से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved