• img-fluid

    मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी मैदान में आए

  • September 20, 2022

    महिदपुर रोड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से प्रदेश में शुरू हुए मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने मोर्चा संभाल लिया है और कर्मचारियों को यह निर्देशित किया गया है कि शासकीय योजनाओं का लाभ हर व्यक्ति को मिले। सोमवार को एसडीएम कैलाश ठाकुर ने क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों का दौरा किया तथा केंद्र तथा राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के प्रचार-प्रसार करने तथा सर्वे दलों का जमीनी निरीक्षण किया। एसडीएम ठाकुर के साथ नोडल अधिकारी प्रशांत बैरागी, पटवारी नितिन कुमारिया आदि थे। सर्वे दलों से संपर्क के दौरान पंचायत सचिव राधेश्याम शर्मा, सरपंच शिवकुमार सोलंकी, उप सरपंच महेश पंड्या, जितेंद्रसिंह दुदावत, नरेंद्र पंड्या भूतेड़ा आदि ग्रामीण जन उपस्थित थे।



    कक्षा 12वीं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त स्कूली बच्चों को मिलेंगे लैपटॉप
    महिदपुर रोड। विद्यार्थी शैक्षणिक प्रोत्साहन योजना के अंतर्गत लैपटॉप वितरण योजना चलाई जा रही है और इसके तहत 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को लैपटॉप दिए जाएँगे। इसका लाभ नगर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के 3 स्कूली विद्यार्थियों को मिलेगा। गौरतलब है कि पिछले दो-तीन वर्षों से कोरोना के तहत विद्यालयों में वार्षिक परीक्षाओं का व्यवस्थित रुप से संचालन नहीं हो पाने से लैपटॉप का वितरण नहीं हो सका था। इस बार नगर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले कक्षा 12वीं के तीन विद्यार्थियों को लैपटॉप मिलेंगे।

    Share:

    दलित व पिछड़ा समाज संगठनों का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

    Tue Sep 20 , 2022
    अति वर्षा से हुए नुकसान पर मुआवजा की मांग, प्रदर्शन के बाद दिया ज्ञापन गंजबासौदा। अति वर्षा से नुकसान पर मुआवजा सहित अन्य मांगों को लेकर सोमवार को दलित पिछड़ा समाज संगठन, प्रांतीय कुशवाह समाज संगठन व अहिरवार समाज संघ, मप्र के संयुक्त तत्वावधान में नेहरु चौक पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जा रहा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved