• img-fluid

    जीएनटी मार्केट में लकड़ी के 6 पीठे जले

  • September 19, 2022

    इंदौर। जीएनटी मार्केट में आज तडक़े एक लकड़ी पीठे में आग लग गई, जिसने 5 अन्य पीठों को भी चपेट में ले लिया। आग के कारण लाखों का नुकसान हुआ है। करीब 3 घंटे के बाद आग पर कुछ हद तक काबू पाया जा सका। मिली जानकारी के अनुसार तडक़े साढ़े 4 बजे करीब जीएनटी मार्केट में लकड़़ी के पीठे में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि उसने पास के ही 2 बड़े तथा 4 छोटे अन्य पीठों को भी चपेट में ले लिया। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने आग बुझाने के दौरान पास की बड़ी दीवार को जेसीबी की मदद से तुड़वाया। बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां अंदर नहीं जा पा रही थीं। चारों तरफ धुआं फैला हुआ था और आग की लपटें दूर तक दिखाई दे रही थीं।


    चूंकि आग ज्यादा भीषण थी, इसलिए उसे बुझाने में 30 से ज्यादा टैंकर पानी लगा। वहीं टीन शेड भी गिर गए थे। जेसीबी से लकडिय़ों और टीन के शेडों को हटाकर रास्ता बनाया गया। आग कैसे लगी इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। सूत्रों का कहना है कि आग से लाखों का नुकसान हुआ है। मशीनें भी जली हैं। यहां गणेश उद्योग के कन्हैयालाल साहू का सबसे बड़ा पीठा था, जिसमें 23 लाख का माल जला है। इसके अलावा 5 अन्य पीठों के मालिकों से भी नुकसानी का आकलन कराया जा रहा है। चूंकि मौके पर पीठा मालिक नहीं पहुंच पाए थे, इसलिए नुकसान का आकलन नहीं हो पाया है।

    Share:

    ऑफिस नहीं जाना चाहती महिलाएं, वर्क फ्रॉम होम की मांग हुई दोगुनी, जानिए वजह

    Mon Sep 19 , 2022
    नई दिल्‍ली: कोरोना काल में शुरू हुआ वर्क फ्रॉम होम (Work From Home) वर्क कल्‍चर अब तेजी से लोकप्रिय हो रहा है. महिलाओं में घर से काम करने प्रवृति ज्‍यादा है. पेशेवर नेटवर्किंग प्‍लेटफॉर्म अपना डॉट कॉम के अनुसार पिछले साल की तुलना में प्लेटफॉर्म पर महिला यूजर्स की संख्या में 132 फीसदी की वृद्धि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved