• img-fluid

    Tata Motors की इलेक्ट्रिक कार Tiago इस साल के अंत तक आएगी

  • September 09, 2022
    नई दिल्ली! देश की सबसे बड़ी कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors ) इस महीने के अंत तक सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार टियागो (tiago) का इलेक्ट्रिक संस्करण (electric version) पेश करेगी। टाटा मोटर्स (Tata Motors ) ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

    टाटा मोटर्स (Tata Motors )ने विश्व इलेक्ट्रिक वाहन दिवस पर जारी एक बयान में कहा कि नेक्सन और टिगोर के बाद टियागो ईवी इलेक्ट्रिक श्रेणी में कंपनी का तीसरा उत्पाद होगी। कंपनी ने अगले पांच साल में बिजली से चलने वाले 10 इलेक्ट्रिक मॉडल पेश करने का लक्ष्य रखा है।



    टाटा मोटर्स (Tata Motors )यात्री वाहन के प्रबंध निदेशक (एमडी) शैलेश चंद्र ने कहा कि आज हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। हम टियागो ईवी के साथ अपने ईवी खंड के विस्तार की घोषणा करते हैं। कंपनी आने वाले हफ्तों में टियागो ईवी की कीमत के बारे में विशेष विवरण जारी करेगी।

    उल्लेखनीय है कि टाटा मोटर्स (Tata Motors ) की सस्ती इलेक्ट्रिक कार टिगोर ईवी है। इसकी शुरुआती कीमत 12.5 लाख रुपये है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि टाटा की अगली ईवी कार की कीमत इससे कम होगी।

    Share:

    फिट इंडिया फ्रीडम राइडर बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया अमित शाह ने

    Fri Sep 9 , 2022
    नई दिल्ली । केंद्रीय गृह मंत्री (Union Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को दिल्ली में (In Delhi) फिट इंडिया फ्रीडम राइडर बाइक रैली (Fit India Freedom Rider Bike Rally) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया (Flags Off) । दिल्ली के मेजर ध्यानचंद राष्ट्रीय स्टेडियम से इस रैली में 75 बाइक पर 120 […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved