• img-fluid

    भाजपा के काफिले पर हमला

  • September 09, 2022

    पश्चिम बंगाल में भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े

    कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हुगली के तारकेश्वर में भाजपा नेता शुभेन्द्र अधिकारी (BJP leader Shubhendra Adhikari) के काफिले पर हुए पथराव के बाद टीएमसी और भाजपा कार्यकर्ता (TMC and BJP workers) आपस में भिड़ गए। दोनों कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पथराव हुआ और हथियार चले, जिसमें कई लोग घायल हो गए।


    हुगली से गुजर रही शुभेन्द्रु अधिकारी (BJP leader Shubhendra Adhikari) की रैली को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर चोर-चोर के नारे लगाए, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीएमसी कार्यकर्ताओं (TMC and BJP workers) पर पथराव शुरू कर दिया, जिसमें कई महिला कार्यकर्ता घायल हो गई। वहीं टीएमसी के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में यहां पहुंच गए और भाजपा कार्यकर्ताओं से भिड़ गए। घटना के बाद पूरे इलाके में जबहरदस्त तनाव है, जिसके बाद यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हिंसा और पथराव में घायल तृणमूल की 8 महिला कार्यकर्ताओं को हुगली के जिला अस्पताल में लाया गया तो यहां भी तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। अस्पताल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

     

     

    Share:

    प्रदेश के 115 भाजपा नेता गुजरात चुनाव में झोंकेंगे

    Fri Sep 9 , 2022
    पहली बैठक वडोदरा में संपन्न, जिराती को मिली 37 विधानसभा की जवाबदारी इंदौर। प्रदेश के विधानसभा चुनाव के पहले गुजरात (Gujrat) में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। इसको लेकर इंदौर (Indore) के भाजपा नेताओं (BJP Leader) को भी प्रदेश के समीप के जिलों में भेजा गया है। पूरे प्रदेश […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    सोमवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved