• img-fluid

    दिल्ली : आजाद मार्केट में गिरी निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत, 5 मजदूरों के फंसे होने की आशंका

  • September 09, 2022

    नई दिल्ली । दिल्ली (Delhi) के आजाद मार्केट इलाके (azad market area) में एक निर्माणाधीन चार मंजिला इमारत (four storey building) गिर गई है. बताया जा रहा है कि इमारत के मलबे में 5 मजदूर फंसे हैं. वहीं, दो लोगों के घायल (Injured) होने की खबर है. इसके गिरने की कॉल सुबह 8:50 पर मिली थी, जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू की टीम पहुंच चुकी है.

    आजाद मार्केट इलाके के शीश महल में बिल्डिंग में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. वह बिल्डिंग अचानक गिर गई. इसमें कई मजदूरों के दबे होने की आशंका है. अब तक 2 मजदूरों के जख्मी होने की खबर है.


    डीसीपी नॉर्थ सागर सिंह कालसी आजाद बाजार की इमारत गिरने से अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. 4 लोग घायल हुए हैं: इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि आजाद मार्केट इलाके में इमारत ढहने की जगह पर मलबे में पांच लोग फंसे हैं. दमकल विभाग ने कहा कि राहत और बचाव कार्य जारी है.

    स्थानीय लोग भी रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर राहत-बचाव कार्य में जुटे हुए हैं. बिल्डिंग चार मंजिला बन रही थी, इसलिए मलबा भी काफी अधिक है. इसे हटाने में पुलिस और स्थानीय लोग जुटे हुए हैं. वहां मौजूद लोगों को कहना है कि इसमें कई लोगों के फंसे होने की आशंका है, लेकिन सही आंकड़ा किसी को नहीं पता है.

    अधिकारियों ने बताया कि सुबह करीब साढ़े आठ बजे बिल्डिंग गिरने की सूचना मिली थी. बताया गया था शीश महल इलाके में हाउस नंबर 754 गिर गया है. जिसके बाद दमकल की चार गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया है. राहत और बचाव कार्य जारी है. रिपोर्ट के मुताबिक, करीब 5 लोग मलबे में दबे हुए हैं.

    वहीं इलाके के कई लोग घटना स्थल पर पहुंच गए हैं. उनका कहना है कि जहां ये बिल्डिंग गिरी है, वहीं पास में एक स्कूल है और कई बच्चे वहां से गुजर रहे थे. उन बच्चों के परिजन भी वहां पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं. चश्मदीदों का कहना है कि जब से बिल्डिंग गिरी है तब से उनका कोई पता नहीं है.

    Share:

    चाचा की वजह से एलिजाबेथ की किस्मत में आया राजयोग, जानिए कैसे बनी सिंहासन की दावेदार

    Fri Sep 9 , 2022
    लंदन । महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) के निधन (Death) की खबर के बाद दुनियाभर में उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है. हर कोई उनके कर्तव्य, दयालुपन और हंसमुख व्यक्तित्व को याद कर रहा है. महारानी ने 7 दशक तक ब्रिटेन (Britain) पर राज किया और हर दिल में बसी रहीं. महारानी के रूप […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved