• img-fluid

    J&K: सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

  • September 06, 2022

    अनंतनाग। कश्मीर संभाग (Kashmir Division) के जिला अनंतनाग (District Anantnag) में मंगलवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमे दो आतंकवादी (Terrorist) मारे गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोशक्रीरि इलाके (Poshkriri locality) में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने घेराबंदी एवं तलाशी अभियान चलाया था।


    जम्मू कश्मीर पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी कि तलाशी के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी जिसपर उन्होंने जवाबी कार्रवाई की और फिर दोनों पक्षों में मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी के मुताबिक, इस मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। उन्होंने बताया कि आतंकियों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है वे किस संगठन से संबद्ध थे।

    Share:

    PM मोदी अपने जन्म दिवस पर MP के कूनो राष्ट्रीय उद्यान में कराएंगे चीतों का प्रवेश

    Tue Sep 6 , 2022
    भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आज मंत्रि-परिषद की बैठक से पहले मंत्रीगण को जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) , अपने जन्म-दिवस 17 सितंबर को कूनो (kuno) पधारेंगे। प्रधानमंत्री श्री मोदी द्वारा दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से आ रहे चीतों का कूनो राष्ट्रीय उद्यान में […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved