• img-fluid

    केमिकल के कारण लोग परेशान, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

  • September 01, 2022

    नागदा। ग्राम परमारखेड़ी के ग्रामीणों ने नागदा स्थित उद्योगों द्वारा चिमनियों के माध्यम से उगले जा रहे धुएं और केमिकल से अपनी सेहत पर असर होने की जानकारी एसडीएम को दी है। एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर यह मांग की गई है कि उद्योगों द्वारा छोड़े जा रहे धुएं और केमिकल के संबंध में प्रबंधकों से चर्चा की जाए।


    इसके साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि उद्योगों ने पूर्व में गांव के युवाओं को योग्यता अनुसार रोजगार देने, नल-जल योजना के तहत पानी के बिल का भुगतान उद्योगों ने करने का वादा किया था। मगर उद्योग प्रबंधनों ने अपना वादा पूरा नहीं किया है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि 10 दिन में समस्या का निराकरण नहीं हुआ तो ग्रेसिम पावर हाउस गेट पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर गोपालसिंह गुर्जर, ईश्वरसिंह गुर्जर, बापूसिंह गुर्जर, संतोष मालवीय, प्रभुनारायण पटेल, प्रकाश चौधरी, लाला चौधरी, रामू सेन, नंदाजी डेलवाल, गोपाल डेलवाल, अर्जुन डोंगरे आदि मौजूद थे।

    Share:

    घर-घर में विराजे विघ्नहर्ता भगवान गणेश

    Thu Sep 1 , 2022
    सुबह से ही श्रीगणेश भक्तों का शहर के विभिन्न मंदिरों में दर्शन करने का सिलसिला शुरू हो गया था घर-घर में विराजे बप्पा, शहर में 120 स्थानों पर लगीं झांकियां, भक्तो में उत्साह सिरोंज। बुधवार से गणेश उत्सव पर्व की धूम शुरू हो गई है। वहीं घर-घर में बप्पा की श्रद्धाभाव से के साथ स्थापना […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved