• img-fluid

    गांजा खरीदने के लिए 100 रुपये मांगे, नहीं देने पर कर दिया मर्डर

  • August 31, 2022


    नई दिल्ली: दिल्ली के शादीपुर फ्लाईओवर रेलवे ट्रैक पर महज 100 रुपये के लिए बदमाशों ने युवक की गला रेतकर हत्या कर डाली. मृतक की पहचान नसीम आलम के रूप में हुई है. पुलिस ने हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी की पहचान 36 साल के लाल बाबू के रूप में हुई है. वहीं, दूसरे आरोपी भूमा की तलाश जारी है.

    पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश कर रही हैं. एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, सोमवार देर रात नसीम अपने दोस्त तौकीर अंसारी के साथ गांजा खरीदने जा रहा था. इसी दौरान आरोपियों ने नसीम को रोककर उससे गांजा खरीदने के लिए 100 रुपये मांगे. नहीं देने पर भूमा और लाल बाबू ने उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं.

    डीसीपी श्वेता चौहान ने बताया कि पुलिस को सोमवार रात देर रात शादीपुर फ्लाईओवर रेलवे ट्रैक पर एक युवक को चाकू मारने की सूचना मिली थी. खबर मिलने के बाद पटेल नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. गला रेतने के बाद नसीम आलम को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. चूंकि एरिया दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशन का था, इसलिए वहां की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.


    लोकल पुलिस के अलावा मध्य जिला के स्पेशल स्टाफ ने भी जांच शुरू की. पुलिस टीम ने आरोपियों की जानकारी जुटाना शुरू की. सीसीटीवी खंगालने के अलावा हत्याकांड के प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ की गई. हत्या के समय नसीम के साथ मौजूद उसके दोस्त तौकीर ने बताया कि वह नसीम के साथ गांजा खरीदने रेलवे ट्रैक पर जा रहा था. इस बीच रास्ते में लाल बाबू और भूमा उन्हें मिले.

    एक ने पकड़ा, दूसरे ने चाकू से रेत डाला गला
    आरोपयों ने गांजा खरीदने के लिए नसीम से 100 रुपये मांगे. मना करने पर दोनों उसे पीटने लगे. इस बीच भूमा ने उसे पकड़ लिया. जबकि, लाल बाबू ने चाकू निकालकर उसका गला रेत दिया.

    आरोपी ने कबूली हत्या की बात
    तौकीर से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने रेलवे लाइन के साथ करीब दो घंटे पीछा करने के बाद आरोपी लाल बाबू को दबोच लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने हत्याकांड की बात कबूल कर ली. आरोपी के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद हो गए. पुलिस इससे पूछताछ कर इसके दूसरे साथ भूमा की तलाश कर रही है. उसकी तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

    Share:

    64MP कैमरे वाले Redmi Note 11 SE की पहली सेल आज, लेने पर मिलेगी छूट

    Wed Aug 31 , 2022
    नई दिल्ली: Redmi Note 11 SE को कुछ समय पहले पेश किया गया था. अब इसे आज पहली बार सेल के लिए उपलब्ध करवाया जा रहा है. Redmi Note 11 SE को कंपनी ने 15,000 रुपये से कम के सेगमेंट में पेश किया है. आज खरीदने पर इस फोन के साथ कंपनी ऑफर भी दे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved