• img-fluid

    2022 Kia Sonet X Line: Kia जल्‍द लेकर आ रही दमदार फीचर्स वाली कार, टीजर हुआ जारी

  • August 20, 2022

    नई दिल्ली। Kia India ने अपनी लोकप्रिय सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी Sonet (सोनेट) के X Line (एक्स लाइन) वर्जन का आधिकारिक तौर टीजर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जारी किया है। नई 2022 Kia Sonet X Line (2022 किआ सोनेट एक्स लाइन) को जल्द ही भारत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। यह इस सब-कॉम्पैक्ट SUV के लाइन-अप में रेंज-टॉपिंग वैरिएंट होगा और इसे कई कॉस्मेटिक अपडेट देखने को मिलेंग। सेल्टोस के बाद सोनेट एक्स लाइन अवतार में उपलब्ध होने वाली भारत में किआ की दूसरी कार होगी।

    बदलावों की बात करें तो Kia Sonet X Line में कुछ बड़े कॉस्मेटिक बदलाव की उम्मीद की जा सकती है। उदाहरण के लिए, इसे सेल्टोस की तरह ही ‘एक्सक्लूसिव मैट ग्रेफाइट’ पेंट स्कीम मिलनी चाहिए, और यह फैक्ट्री से मैट पेंट फिनिश पाने वाली अपने सेगमेंट की पहली कार बन जाएगी। कुछ अन्य अपडेट में बारीक ऑरेंट एक्सेंट, एक्स लाइन बैजिंग, अपडेटेड अलॉय व्हील और बहुत कुछ शामिल होंगे।



    एसयूवी के केबिन और फीचर्स की बात करें तो, Sonet X Line को अपने स्पोर्टियर एक्सटीरियर अपील को मैच करने के लिए इसे एक अपडेटेड होलस्ट्री मिलने की संभावना है। हालांकि, फीचर्स लिस्ट में कोई बदलाव नहीं हो सकता है।

    नई किआ सोनेट एक्स लाइन में 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले और किआ की कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलेंगे।

    जहां रेगुलर सोनेट में मैनुअल ट्रांसमिशन और एटी ऑप्शन के साथ तीन इंजन विकल्प मिलते हैं, वहीं इसके X Line वर्जन में दो इंजन ऑप्शन मिलने की संभावना है, वह भी सिर्फ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ।

    इसमें 118 bhp 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल मोटर और 98 bhp / 113 bhp 1.5-लीटर डीजल इंजन मिलेगा। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड आईएमटी, 7-स्पीड डीसीटी और 6-स्पीड एटी शामिल होना चाहिए। नई Kia Sonet X Line को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा।

    Share:

    इस देश में चल रहा अनोखा कैंपेन, युवाओं से की जा रही शराब पीने की अपील

    Sat Aug 20 , 2022
    नई दिल्ली। किसी देश में युवाओं से शराब (Liquor) पीने की अपील की जाए. ये सुनने में थोड़ा अजीब लगता है. लेकिन एशिया के एक देश में राजस्व में आई कमी की भरपाई के लिए युवाओं से शराब पीने(drinking alcohol) की अपील की जा रही है. साथ ही शराब की खपत कैसे बढ़े, इसके लिए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved