• img-fluid

    26/11 जैसे अटैक की धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने ऑपरेशन ‘सागर कवच’ किया शुरू

  • August 20, 2022

    मुंबई। मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को शनिवार को 26/11 जैसी हमले की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां (security agencies) सक्रिय हो गई हैं। बता दें कि शनिवार को मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल डिपार्टमेंट (Mumbai traffic control department) के व्हाट्सएप पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया था। इस मैसेज में अज्ञात शख्स ने लिखा कि अगर उसकी ‘लोकेशन ट्रेस’ की गई तो वह भारत से बाहर का पाया जाएगा। धमकी भरे मैसेज में यह भी कहा गया है कि भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे।

    इस संबंध में अब मुंबई पुलिस ने बयान जारी किया है कि वह इस मामले को बिल्कुल हल्के में नहीं लेगी। मुंबई सीपी विवेक फनसालकर ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा है, “बीती रात मुंबई के ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल को कुछ मैसेज मिले, जिसमें आतंक फैलाने की बात करते हुए धमकी दी जा रही थी। टेक्स्ट में उल्लेख किया गया है कि धमकी देने वाले के कुछ सहयोगी भारत में भी सक्रिय हैं।”


    सीपी ने आगे कहा, “एक पाक स्थित फोन नंबर से मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर पर 26/11 जैसे आतंकवादी हमले की चेतावनी वाला धमकी भरा संदेश भेजा गया था। धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे। जांच चल रही है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मुंबई पुलिस इस मामले को हल्के में नहीं लेगी, हम मामले की पूरी जांच कर रहे हैं, हम किसी संभावना से इंकार नहीं कर रहे हैं। हमने ‘सागर कवच’ अभियान शुरू किया है और समुद्री सीमा को सुरक्षित करने के लिए एजेंसियों को सतर्क किया है।”

    मुंबई सीपी ने संशोधित जानकारी देते हुए कहा, “भारत से फोन नंबर पाकिस्तान से हैक किया जा सकता है। क्राइम ब्रांच ने नंबर ट्रेस करने के लिए जांच शुरू कर दी है। इस संदर्भ में मुंबई के वर्ली पीएस में एक मामला दर्ज किया जा रहा है। हमारे पास अब तक की सारी जानकारी एटीएस महाराष्ट्र के साथ साझा कर रहे हैं।”

    Share:

    कर्ज को बट्टे खाते में डालना ही असली मुफ्त की गजक - कांग्रेस का आरोप

    Sat Aug 20 , 2022
    नई दिल्ली । कांग्रेस का आरोप (Congress’s Allegation) है कि कर्ज को बट्टे खाते में डालना (To write off Debt) ही असली मुफ्त की गजक है (Real Freebies)। पार्टी का कहना है कि खाद्य सुरक्षा अधिनियम, मनरेगा और अन्य जैसी कल्याणकारी योजनाएं, (जो लोगों को गरीबी से ऊपर उठाने के लिए बनाई गई हैं) मुफ्त […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved