• img-fluid

    बाजार में तिरंगों का टोटा, 15 रुपए में मिलने वाला तिरंगा 50 रुपए में

  • August 14, 2022

    नगर निगम के झोनल कार्यालयों से तिरंगे खरीदकर बाजार में बेच रहे लोग

    इंदौर। पूरा शहर देशभक्ति में डूबा हुआ है, लेकिन कुछ लोग देशभक्ति में भी मुनाफा कमाने के चक्कर में तिरंगे झंडों की कालाबाजारी कर रहे हैं। नगर निगम के झोनल कार्यालयों से 15 रुपए में मिलने वाले झंडे 50 रुपए में बाजार में बेचे जा रहे हैं। आज सुबह राजबाड़ा चौक पर ऐसे झंडे बेचने वाले बड़ी संख्या में नजर आए। कुछ लोगों से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि हम तो खरीदकर लाए हैं और दो-चार रुपए ज्यादा नहीं लेंगे तो क्या करेंगे? वहीं भाजपा कार्यालय पर भी कल ऐसे दुकानदार झंडे लेने पहुंचे, लेकिन जब उनसे पूछा कि वे पार्टी के कार्यकर्ता हैं तो उन्होंने मना कर दिया। इस पर उन्हें झंडे नहीं दिए गए।


    फटे और मिसप्रिंट झंडे भी बाजार में बिकने आए

    शहर में एक ओर झंडे का टोटा होने लगा है तो कुछ लोग निगम के झोनल कार्यालयों से फटे और मिसप्रिंट झंडे बाजार में बेच रहे हैं। ये झंडे 20 रुपए में बेचे जा रहे हैं। जब झंडे बेचने वालों से पूछा कि ये झंडे कहां से लाए तो उनका कहना था कि एक गाड़ी वाला ये झंडे बेचकर गया है।

    Share:

    राष्ट्रध्वज का अपमान करने वाले पर केस दर्ज

    Sun Aug 14 , 2022
    इंदौर। राजवी बाजार थाना क्षेत्र में राष्ट्रध्वज के अपमान के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया। कटकटपुरा मेनरोड स्थित पठान मोहल्ला में एक दुकान के पास किसी ने ड्रेनेज लाइन के ऊपर रखे पत्थरों पर राष्ट्रध्वज लगाकर उसका अपमान किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ध्वज को सुरक्षित निकालकर उसे वहां […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved