• img-fluid

    राजधानी में नकाबपोश बदमाशों ने सरपंच के घर डाली डकैती

  • July 31, 2022

    • बेटे को बंधक बनाकर हथियारों की नोक पर दस लाख रुपए के जेवरात और नकदी ले भागे आरोपी

    भोपाल। राजधानी के बिलखिरिया इलाके में 6-7 नकाबपोश बदमाशों ने बीती देर रात करीब ढाई बजे सरपंच के घर डकैती डाल दी। आरोपी चाकू-छुरी और डंडो से लैस थे। बदमाशों ने सरपंच पुत्र के साथ मारपीट की और तीन से चार लाख रुपए की नकदी और 6 लाख से रुपए से अधिक के जेवरात लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने जाते समय युवक को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। आज सुबह होश में हाने के बाद उसने वारदात की जानकारी परिजनों को दी। सभी रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे हैं,वहीं पुलिस को पूरा मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। घटना की तजदीक की जा रही है।



    बिलखिरिया गांव में रहने वाले मुकेश मेहरा ने बताया कि पड़ोस के घर में नवनिर्वाचित सरपंच मिश्रीलाल गुर्जर रहते हैं। पारिवारिक कार्यक्रम के चलते सरपंच व उनके घर के अन्य सदस्य गांव के ही एक रिश्तेदार के घर रुके हुए हैं। उनके घर में बेटा रवि गुर्जर अकेला था। आगामी दिनों में उसकी भी शादी होने वाली है। लिहाजा घर में तीन से चार लाख रुपए केश और 6 लाख रुपए से अधिक के जेवरात रखे हुए हैं। रात करीब ढाई बजे उनके घर में 6 से 7 हथियारबंद बदमाश घुस आए। बदमाशों ने रवि के साथ मारपीट की, उसको जमीन पर पटखकर चहरे पर लात रख दी। चाकू अड़ाकर हत्या की धमकी दी। इसके बाद में घर में रखे सामान की जानकारी देने की बात कही। रवि ने अलमारी में सामान होने की जानकारी दी। बदमाशों ने उससे चाबी लेकर अलमारी खोली और जेवरात तथा नकदी लेकर चंपत हो गए। जाते समय आरोपियों ने फरियादी को नशीला पदार्थ सुंघा दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। आज सुबह होश में आने के बाद में उसने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटना स्थल की तजदीक कर रही है। मुकेश ने बताया एक सप्ताह पूर्व रवि के पिता मिश्रा की कार से भी करीब साठ हजार रुपए का सामान चोरी गया था।

    इनका कहना है
    घटना की जानकारी मिली है, बिलखिरिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल का मुआएना किया जा रहा है। पूरी तजदीक के बाद प्रकरण दर्ज किया जाएगा।
    किरणलता किरकट्टा, एसपी ग्रामीण

    Share:

    भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और संगठन मंत्री ने मुख्यमंत्री निवास पर सुनी मन की बात

    Sun Jul 31 , 2022
    भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन मंहामंत्री हितानंद्र शर्मा ने आज मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मेादी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। इस दौरान प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह भी थे। मन की बात के बाद चारों नेताओं के बीच […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved