• img-fluid

    कर्नाटक के दोनों हत्याकांड दो-तीन दिन में सुलझा लेंगे – एडीजीपी आलोक कुमार

  • July 29, 2022


    दक्षिण कन्नड़ । कर्नाटक (Karnataka) के एडीजीपी कानून और व्यवस्था (ADGP Law and Order) आलोक कुमार (Alok Kumar) ने शुक्रवार को प्रवीण कुमार नेतारु और मोहम्मद फाजिल (Praveen Kumar Netaru and Mohammad Fazil) की हत्या (Murders) के मामलों को दो-तीन दिन में केस सुलझा लेंगे (Will be Solved in 2-3 days) ।


    आलोक कुमार ने दोनों मामलों में आरोपियों को सजा दिलाने का आश्वासन देते हुए लोगों से पुलिस पर विश्वास करने का आग्रह किया और कहा, मैं लोगों से अनुरोध करता हूं कि सोशल मीडिया संदेशों से उत्तेजित न हों। लोगों के जीवन और संपत्तियों की रक्षा करना हमारी जिम्मेदारी है।
    विभाग के लिए यह चुनौतीपूर्ण स्थिति है। हालांकि, पुलिस विभाग चुनौती लेने और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। मंगलुरु में तैनात एडीजीपी कुमार ने कहा कि 21 जुलाई को मारे गए मसूद के मामले में राज्य पुलिस ने 24 घंटे में सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

    उन्होंने कहा, प्रवीण कुमार हत्याकांड में हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। ऐसे ही गिरफ्तारियां नहीं की जा सकतीं। मामले में कुछ अन्य आरोपी फरार हैं। चूंकि हमारा ध्यान फाजिल के मामले पर है, प्रवीण की हत्या की जांच धीमी हो गई है। हत्या के मकसद पर टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी। पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है।

    भयावह माहौल की मौजूदा स्थिति से निपटने के लिए दक्षिण कन्नड़ जिले और मंगलुरु शहर में विशेष अभियान चलाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, हम हत्याओं के संबंध में इस तरह से काम करेंगे जिससे पुलिस विभाग के साथ-साथ सरकार का भी सम्मान हो।

    Share:

    गुजरात में बोले PM मोदी, कहा- 'अब अमेरिका और ब्रिटेन जैसे देशों की कतार में खड़ा हो रहा है भारत'

    Fri Jul 29 , 2022
    अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शुक्रवार को कहा कि भारत अब अमेरिका, ब्रिटेन और सिंगापुर (UK and Singapore) जैसे दुनिया के उन देशों की कतार में खड़ा हो रहा है जहां से ग्लोबल फाइनेंस(Global Finance) को दिशा दी जाती है. उन्होंने इस मौके पर गुजरात(Gujarat) के जनता के साथ ही देशवासियों […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved