• img-fluid

    नशीली दवाई, डिलीवरी, क्राइम ब्रांच, लसूड़िया पुलिस, नशीली दवाई, पुलिस, गिरफ्तार, लसूड़िया क्षेत्र, पेट्रोल,

  • July 22, 2022

    • युवक-युवतियों के लिए आई नशे की खेप पकड़ाई
    • पबों और पार्टियों में सप्लाय करने वाले थे, एक आरोपी पर पहले से 12 अपराध दर्ज

    इन्दौर। नशीली दवाई की खेप इंदौर में डिलीवरी देने से पहले ही क्राइम ब्रांच और लसूड़िया पुलिस ने पकड़ ली। इस नशीली दवाई के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। यह दवाई कई युवक-युवतियों के लिए नशा करने के लिए लाई गई थी।

    क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार लसूड़िया क्षेत्र में प्रतिबंधित नशीली सिरप की एक खेप के बारे में मुखबिर ने खबर दी तो टीम वहां पहुंची। दो लोग पुलिस को देखकर भागने लगे, जिन्हें घेराबंदी कर पकड़ा। इनके पास से क्राइम ब्रांच ने 150 बोतल प्रतिबंधित नशीली दवाई कोडीन फास्फेट जब्त की, जो नशे के लिए लाई गई थी। इस दवाई का उपयोग कुछ युवक और युवतियां नशे के लिए करते हैं।


    बताया जा रहा है कि उक्त दवाई का उपयोग ड्रग्स की लत वाले करते हैं। इन्हें पबों में होने वाली पार्टियों में भी सप्लाय किया जाता है। यह नशीली दवाई महंगी बिकती है। मामले में पुलिस ने वसीम पिता एहसान अब्बासी निवासी जूना रिसाला और समद पिता महमूद को गिरफ्तार किया। इन पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। वसीम आदतन अपराधी है। उस पर 12 आपराधिक मामले विभिन्न थानों में पंजीबद्ध हैं, जिनमें चोरी और अन्य मामले शामिल हैं।

    पेट्रोल से लेकर एमडी तक का नशे करते हैं लोग
    कुछ सालों में देखने में आया है कि युवा पेट्रोल, थिनर, व्हाइटनर, झंडू बाम, सोल्यूशन के अलावा गांजा, ब्राउन शुगर, चरस, प्रतिबंधित अल्प्राजोलम गोलियां, एमडी सहित कई प्रकार का नशे करते हैं। इंदौर में सभी प्रकार के नशे आते हैं। इसका खुलासा कई बार पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से हो चुका है। इस तरह के नशे के चलते शहर में अपराध भी बढ़े हैं। इसके चलते पुलिस लगातार इन पर कार्रवाई करती है। एक ओर जहां इनकी धरपकड़ की जाती है, वहीं दूसरी ओर पुलिस व अन्य एजेंसियां लगातार जागरूकता अभियान चलाती हैं, लेकिन इसके बावजूद शहर में बड़ी मात्रा में नशा आता है। क्राइम ब्रांच ने ही इस साल छह माह में 25 तस्करों को गिरफ्तार किया है।

    Share:

    बड़गोंदा के जंगल में मिले कंकाल का डीएनए टेस्ट कराएगी पुलिस

    Fri Jul 22 , 2022
    किशनगंज के लापता किसान का नहीं लगा सुराग इन्दौर। बड़गोंदा क्षेत्र के पीपलिया के जंगल में हत्या करने के बाद जलाए गए शव के मामले में पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिली है। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही हत्याकांड में खुलासा हो जाएगा। पुलिस जंगल में मिले कंकाल का डीएनए टेस्ट कराएगी। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved