• img-fluid

    मंडी गेट पर लगे जाम ने आमजन को किया बेहाल, यातायात पुलिस नहीं दे रहे ध्यान

  • July 22, 2022

    सिरोंज। नगर वासियों को जाम की समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए क्षेत्रीय विधायक उमाकांत शर्मा के प्रयासों से पिछले साल यातायात पुलिस तो मिल चुकी है। लेकिन नगर की यातायात व्यवस्था में परिवर्तन होते हुए दिखाई नहीं दे रहा है । पहले पदस्थ यातायात थाना प्रभारी ने भी ध्यान नहीं दिया उनके बाद आई महिला यातायात पुलिस प्रभारी के द्वारा भी जाम की समस्या से मुक्ति दिलाने के लिए कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है, खानापूर्ति करने के लिए नो एंट्री की बोर्ड लगा दिए गए हैं पर पालन नहीं हो रहा है। खुलेआम नो एंट्री की खुलेआम धज्जियां उड़ाते हुए भारी वाहनों का प्रवेश दिन भर जारी रहता है। इसी तरह चौक चौराहे के साथ मंडी रोड पर हमेशा जाम की समस्या निर्मित होती इसकी जानकारी होने के बाद भी यहां पर यातायात पुलिस बल तैनात नहीं रहता है , मुख्य बाजार के हालातों से सभी लोग परेशान हैं।


    गुरुवार को भी जाम लगने के कारण दिन भर वाहन चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा वाहन चालकों को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी विवाद की स्थिति निर्मित हुई ,फिर भी जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी यातायात पुलिसकर्मी यहां पर नहीं आया वाहन चालकों ने बताया कि यह समस्या लंबे समय से बनी हुई इस को दूर करने के लिए कोई प्रयास नहीं किए जा रहे मुख्य बाजार में भी जाम लगा रहता है। इसके अलावा हाजीपुर कस्टम पथ, काल बाजार ,बस स्टैंड के हालात भी ठीक नहीं है ।यातायात पुलिस केवल नाम के लिए ही काम कर रही है बाकी इससे शहरवासियों को कोई फायदा नहीं हो रहा है विधायक के साथ वरिष्ठ अधिकारियों को इस ओर ध्यान देकर इस समस्या का भी समाधान करना चाहिए यातायात की समस्या को दूर करने के लिए सही तरीके से काम नहीं करने वाले यातायात पुलिस कर्मियों को सख्त निर्देश जारी करके जनता को राहत पहुंचाने के लिए कदम उठाने होंगे।

    Share:

    307 के मामले 11 फरारियों का पुलिस नहीं लगा पाई सुराग

    Fri Jul 22 , 2022
    बदमाश खुलेआम दे रहे धमकी ऑडियो वायरल धमकी- ट्रैक्टर को उड़ा देंगे तुम्हारी भुर्जी बना देंगे खौफ के साए में देवरीवासी, गुंडे बदमाशों को नहीं पुलिस का डर विजय सिंह जाट गुना। जिले के आरोन थाना क्षेत्र के ग्राम तिंदारी में हुए हत्या के प्रयास मामले में जहां पुलिस ने 11 आरोपियों पर नामजद एफआईआर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved