• img-fluid

    उज्जैन: भाजपा के मुकेश टटवाल 923 वोटों से जीते, कांग्रेस की मांग पर रिकाउंटिंग

  • July 17, 2022

    उज्जैन। उज्जैन में मतगणना के दौरान महापौर पद के लिए भाजपा के मुकेश टटवाल (Mukesh Tatwal) और कांग्रेस के महेश परमार (Mahesh Parmar) के बीच कांटे का मुकाबला रहा। आखिर में भाजपा के मुकेश टटवाल ने 923 वोट से जीत दर्ज की। कांग्रेस के महापौर उम्मीदवार महेश परमार रिकाउंटिंग (recounting) की मांग कर रहे हैं, इनके बीच जीत का अंतर केवल 923 वोट का है।


    कांग्रेस महापौर प्रत्याशी महेश परमार की आपत्ति के बाद कलेक्टर आशीष सिंह (Collector Ashish Singh) ने पुनः 21( क) की री -काउंटिंग के निर्देश दिए और अब कांग्रेस उम्मीदवार महेश परमार के समर्थक पक्ष में री- काउंटिंग कक्ष में पहुंचे। उधर अधिकारी भी कुछ देर में पहुंचेंगे। फिर से गणना होगी। वहीं कांग्रेस का आरोप है कि हमने 9 ईवीएम मशीनों की आपत्ति दर्ज कराई थी। उसका भी निराकरण नहीं किया गया है।

    Share:

    शुक्ला ने हार स्वीकारी, बोले–पुष्यमित्र मेरा भाई, जहां सहयोग मांगेंगे वहां करूंगा

    Sun Jul 17 , 2022
    इंदौर। कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला (Sanjay Shukla) ने अपनी हार स्वीकार ली। उन्होंने कहा कि कुछ गलतियां हमसे हुई है, उसको हम सुधरेंगे। पुष्यमित्र भार्गव (Pushyamitr Bhargava) को लेकर उन्होंने कहा कि भार्गव मेरे छोटे भाई हैं और वे जहां भी मुझसे मदद मांगेंगे, मैं उनकी मदद करूंगा। कांग्रेस के प्रचार में बड़े […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved