• img-fluid

    ‘इमरजेंसी’ का टीजर देख Anupam Kher ने बांधे कंगना की तारीफों के पुल, बोले- बहते हुए दरिया को…

  • July 15, 2022


    डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चा में हैं। जिसमें कंगना रणौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। साथ ही मेकर्स ने फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया है। जिसे देखने के बाद फैंस तो उनकी तारीफ कर ही रहे हैं, अब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और बेहद ही खास अंदाज में कंगना की तारीफ की है।

    ‘इमरजेंसी’ के टीजर से इंप्रेस हुए अनुपम खेर
    अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम से ‘इमरजेंसी’ का टीजर शेयर करते हुए लिखा, डियर कंगना, इमरजेंसी का टीजर क्या शानदार है! आप वास्तव में असाधारण और प्रतिभाशाली हैं! मेरे दादाजी कहते थे, “बहते दरिया को कोई नहीं रोक सकता!” जय हो!

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


    इंदिरा गांधी के किरदार में खूब फबीं कंगना रणौत
    इमरजेंसी के टीजर में कंगना रणौत इंदिरा गांधी के किरदार में खूब फब रही हैं। उनका लुक को शानदार लग ही रहा है साथ ही चेहरे के हाव-भाव और कंगना की दमदार एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है। चेहरे पर हल्की फुल्की झुर्रियां और बातों में रुआब से कंगना ने टीजर में जान डाल दी है। फिलहाल अब दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है।

    कब रिलीज होगी फिल्म
    जैसा की फिल्म के नाम ‘इमरजेंसी’ से ही पता चल रहा है कि यह फिल्म 1975 में लगे आपातकाल की कहानी को छुएगी। यह फिल्म फिल्म देश की सबसे प्रभुत्वशाली महिलाओं में से एक रहीं पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है। कंगना ने पोस्ट साझा कर इसकी रिलीज डेट की घोषणा पहले ही कर दी थी, जिसके मुताबिक फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    Share:

    यशवंत, बिलावली तालाब का जल स्तर और बढ़ा

    Fri Jul 15 , 2022
    इंदौर। बीते 24 घंटे में हालांकि सवा इंच बारिश ही हुई, मगर तालाबों (ponds) के जल स्तर में लगातार वृद्धि हो रही है। यशवंत सागर (Yashwant Sagar), बड़ी बिलावली (badi billowy) का जल स्तर (water level) भी 24 घंटे में लगभग एक फीट (feet) तक बढ़ गया है। आज सुबह यशवंत सागर का जल स्तर 17.2, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved