• img-fluid

    डिब्बे में बंद हुई शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म

  • July 14, 2022

    कपूर फैमिली (Kapoor Family) की फ्यूचर एक्ट्रेस और संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की डेब्यू फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है। दरअसल, शनाया करण जौहर की फिल्म बेधड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन जानकारी मिली है कि किसी कारणवश बेधड़क को डिब्बा बंद कर दिया गया है।


     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by Shanaya Kapoor 🤎 (@shanayakapoor02)

    बेधड़क को शशांक खेतान निर्देशित और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे थे, लेकिन अचानक इस फिल्म को बंद करने का फैसला ले लिया गया है। हालांकि, अभी इसके पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है। ऐसे में अब यह सवाल उठ रहा है कि क्या शनाया कपूर अब किसी और फिल्म से अपना बॉलीवुड सफर शुरू करेंगी। फिलहाल शनाया कपूर और धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।


    उल्लेखनीय है कि करण जौहर ने पिछले साल मार्च में ऐलान किया था कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं और फिल्म का नाम ‘बेधड़क’ होगा और इस फिल्म में शनाया कपूर के साथ टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता लक्ष्य लालवानी और गुरफतेह पीरजादा भी नजर आएंगे। फिल्म के ऐलान के साथ सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक और पोस्टर भी जारी किया गया था।

    Share:

    नूपुर शर्मा मामला: SC की टिप्पणी पर आलोचना करने वाले जजों पर नहीं चलेगा अवमानना केस

    Thu Jul 14 , 2022
    नई दिल्ली: नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की टिप्पणियों पर सवाल उठाने वाले दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) के पूर्व जज जस्टिस एस एन ढींगरा और वरिष्ठ वकीलों अमन लेखी और के रामा कुमार पर अवमानना का मुकदमा चलाने की अनुमति देने से एटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved