• img-fluid

    उत्तराखंड को नमामि गंगे परियोजना के लिए मिले 25 करोड़ रुपये, सीएम धामी ने केंद्र सरकार का जताया आभार

  • July 14, 2022


    देहरादून । उत्तराखंड (Uttarakhand) को नमामि गंगे परियोजना के लिए (For Namami Gange Project) मिले 25 करोड़ रुपये (Got Rs. 25 Crore), सीएम धामी (CM Dhami) ने केंद्र सरकार (Central Government) का जताया आभार (Thanked) । नमामि गंगे परियोजना के तहत गंगा नदी जल प्रदूषण को नियंत्रित करने और गंगा तट पर सार्वजनिक सुविधाओं के विकास के लिए 25 करोड़ रुपए की तीन परियोजनाओं को राष्ट्रीय स्वच्छ गंगा मिशन, जल शक्ति मंत्रालय की 43वीं कार्यकारी समिति की बैठक में मंजूरी दी गई। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को इसके लिए धन्यवाद दिया है।


    गौरतलब है कि हाल में ही सीएम धामी ने दिल्ली दौरे के दौरान पीएम मोदी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत समेत कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात की थी। मंत्रियों से मुलाकात में सीएम धामी ने उत्तराखंड के विकास को लेकर विस्तृत चर्चा की थी। वहीं, केंद्र ने भी तमाम योजनाओं को लेकर उत्तराखंड में काम करने की बात कही थी।

    वहीं, वापस देहरादून आने पर सीएम धामी ने कहा था कि आगामी कुछ महीनों में कई बड़ी केंद्रीय योजनाएं उत्तराखंड में देखने को मिलेंगी। वहीं, उत्तराखंड में चल रही तमाम केंद्रीय योजनाओं की रफ्तार भी अब और तेज की जाएगी। ताकि जल्द से जल्द इन योजनाओं को पूरा किया जा सके।

    Share:

    Pooja Hegde ने हॉट बिकिनी पहनकर बढ़ाया फैंस का पारा

    Thu Jul 14 , 2022
    टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा चुकीं पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उनका यह हॉट लुक (hot look) देखकर उनके फैंस दिल थामने को मजबूर हैं। तस्वीरों में पूजा (Pooja […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved