• img-fluid

    इंडिगो की रायपुर-इंदौर फ्लाइट के केबिन में भर गया धुआं, ऐसे हुआ खुलासा

  • July 06, 2022

    नई दिल्ली: इंडिगो की रायपुर-इंदौर फ्लाइट (Indigo Raipur-Indore flight) के मंगलवार को लैंडिंग (Indigo Flight Landing) के बाद विमान के केबिन में धुआं पाया गया था. डीजीसीए ने इस बात की जानकारी दी. अधिकारियों ने बताया कि, A320 फ्लाइट की लैंडिंग के बाद केबिन में धुआं मिलने की जानकारी फ्लाइट के स्टाफ ने दी. हालांकि सभी यात्री विमान से सुरक्षित उतर गए (Passengers got off the plane safely) थे. इसके बाद नागरिक उड्डयन महानिदेशालय ने इस घटना की जांच की.

    यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब डीजीसीए ने स्पाइस जेट एयरलाइंस कंपनी को फ्लाइट में तकनीकी खराबी और इमरजेंसी लैंडिंग को लेकर जवाब मांगा है. मंगलवार को स्पाइसजेट की तीन फ्लाइट में तकनीकी खराबी की गड़बड़ियां सामने आईं. इसके बाद विमानों की आपात लैंडिंग कराई गई. हालांकि इन तीनों घटनाओं में यात्रियों को किसी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा.

    आपको बता दें कि पिछले 18 दिनों में स्पाइसजेट के विमानों में 8 तकनीकी गड़बड़ियां सामने आने से नागरिक उड्डयन मंत्रालय की चिंता बढ़ गई है. मंत्रालय ने स्पाइसजेट को आंतरिक सुरक्षा में गंभीर खामी को लेकर नोटिस जारी किया है और तीन दिनों के अंदर इसका जवाब देने को कहा है.

    Share:

    कोई भी देश अफगानिस्तान के आंतरिक मामलों में दखल न दे : तालिबान

    Wed Jul 6 , 2022
    नई दिल्ली। तालिबान के सुप्रीम लीडर हेबतुल्ला अखुंदजादा (Supreme Leader Hebatullah Akhundzada) ने बुधवार को कहा है कि अफगानिस्तान की धरती को किसी भी देश पर हमले के लिए इस्तेमाल नहीं होने दिया जाएगा। अपने संदेश में तालिबान चीफ (Taliban Chief) ने यह भी कहा कि कोई भी देश अफगानिस्तान के आंतरिक मामलों में दखल […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved