• img-fluid

    शहडोल: मेमो ट्रेन से टकराने से रेल अधिकारी की मौत

  • June 24, 2022

    शहडोल: बिलासपुर-कटनी रेल मार्ग (Bilaspur-Katni Rail Route) पर रेल लाइन के विद्युतीकरण के काम में लगे रेल अधिकारी योगेंद्र सिंह भाटिया (Railway Officer Yogendra Singh Bhatia) की एक ट्रेन से टकराने के कारण मौत हो गई. हादसे की जानकारी मौके पर मौजूद कर्मचारियों को उस वक्त लगी, जब ट्रेन मौके से गुजर गई. गंभीर रूप से घायल हुए क्षेत्रीय प्रबंधक योगेंद्र सिंह भाटी को धनपुरी सेंट्रल अस्पताल (Dhanpuri Central Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरो ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेष बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है.


    इस हादसे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल ने 2018 बैच के भारतीय रेलवे सेवा के अधिकारी भाटिया के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. बघेल ने उनके शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट की है. अमलाई रेलवे लाइन पर तीसरी लाइन के विद्युतीकरण का काम चल रहा था.

    इस काम में भाटिया गुरुवार की रात को लगे हुए थे. इसी दौरान कटनी से बिलासपुर की ओर जाने वाली मेमो ट्रेन आ गई और भाटिया उससे टकरा गए. इस हादसे में उनकी मौत हो गई. बता दें कि भाटिया दक्षिण-पूर्व-मध्य रेलवे के बिलासपुर डिवीजन में बैकुंठपुर में पदस्थ क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर पदस्थ थे, वर्तमान में उनके पास शहडोल का अतिरिक्त प्रभार था.

    Share:

    लखीमपुर: बस और ट्रक की टक्कर से 4 लोगों की मौत, 20 घायल

    Fri Jun 24 , 2022
    लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri of Uttar Pradesh) में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया। हाईवे पर बस और ट्रक (bus and truck) की सीधी भिड़ंत में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 20 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। मृतकों में दो की शिनाख्त नहीं […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved