• img-fluid

    बेटी वामिका की फोटोज शेयर करने को लेकर मीडिया हाउस पर भड़की अनुष्का, कहा- दूसरों से कुछ सीखिए..

  • June 15, 2022

    नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी बेटी वामिका (Vamika Kohli) को मीडिया से दूर रखती हैं. वह वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करती हैं और फोटोग्राफर्स से भी उनकी फोटोज शेयर करने से मना करती हैं. बेटी की तस्वीरें शेयर करने को लेकर अनुष्का ने एक मीडिया हाउस (media house) को खरी-खोटी सुनाई है. एक मीडिया हाउस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वामिका की तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वह अपने पेरेंट्स अनुष्का और विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ मालदीव (Maldives) से लौटी हैं. जब मीडिया हाउस ने वो फोटो डिलीट कर दी उसके बाद अनुष्का ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

    अनुष्का ने पोस्ट पर कमेंट किया- लगता है मीडिया हाउस को लगता है कि वह पेरेंट्स से ज्यादा जानते हैं कि उनके बच्चे के लिए क्या बेहतर है क्योंकि कई बार रिक्वेस्ट किए जाने के बाद भी वह फोटो क्लिक कर रहे हैं और पोस्ट कर रहे हैं. दूसरे मीडिया हाउस और पैपराजी से कुछ सीखिए.



    हैशटैग अनुष्का शर्मा के पोस्ट हुए हिडेन
    वामिका की फोटो वाले पोस्ट में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के हैशटैग भी शामिल थे. इंस्टाग्राम(Instagram) पर हैशटैग अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका कोहली नाम के पोस्ट हिडेन कर दिए गए हैं. कई फैंस को ऐसा लग रहा है कि पोस्ट में वामिका का चेहरा था इसलिए ऐसा किया गया है.

    बता दें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में मालदीव गए थे वेकेशन के लिए. इस वेकेशन की तस्वीरें अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. वह आखिरी बार फिल्म जीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं थीं. वह जल्द ही चकदा एक्सप्रेस में नजर आने वाली हैं. उन्होंने इस फिल्म की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

    Share:

    अब पेट्रोल पंप जाने का झंझट खत्म, ये कंपनी इस शहर में शुरू करेगी CNG की होम डिलीवरी

    Wed Jun 15 , 2022
    नई दिल्‍ली । आप सीएनजी (CNG) गाड़ी चलाते हैं और पेट्रोल पंप पर लगने वाली लंबी लाइनों से परेशान हैं, तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, अब सीएनजी भरवाने के लिए पेट्रोल पंप (Petrol pump) जाने को झंझट खत्म होने वाला है। आप सिर्फ एक फोन कॉल से सीएनजी की होम डिलीवरी (home delivery) […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved