• img-fluid

    सडक़ों से हटाए दस ट्रक बैनर, पोस्टर और झंडे

  • June 09, 2022

    • निगम की आठ टीमें दिनभर में और दो टीमें रात में चलाती हैं अभियान

    इंदौर। आचार संहिता के चलते शहरभर में पोस्टर, बैनर और झंडे हटाने का काम निगम की टीम ने तेजी से शुरू कर दिया है। हर रोज दो ट्रक ऐसी सामग्री जब्त की जा रही है। निर्वाचन कार्यालय के निर्देश के बाद नगर निगम रिमूवल विभाग की टीमों के अलग-अलग प्रभारियों को शहरभर में अभियान चलाने और विभिन्न मार्गों पर लगाए गए राजनीतिक दलों के झंडे, पोस्टर व बैनर हटाने के निर्देश दिए गए हैं।


    कई स्थानों और चौराहों पर आयोजन खत्म होने के बाद भी संबंधितों द्वारा झंडे, पोस्टर, बैनर नहीं हटाए गए। इसकी सबसे ज्यादा शिकायत वीआईपी रोड पर है। निगम अधिकारियों के मुताबिक विभाग की टीमों को सभी प्रमुख मार्गों की जिम्मेदारियां दी गई हैं और रोज दो ट्रक पोस्टर-बैनर हटाकर निगम के गोदामों और अन्य स्थानों पर भेजे जा रहे हैं। पांच दिनों में दस ट्रक से ज्यादा सामग्री जब्त कर ली गई है।

    Share:

    31 जुलाई तक रात को बंद ही रहेगा एयरपोर्ट नहीं चल पाएंगी रात 11 से सुबह 6 के बीच उड़ानें

    Thu Jun 9 , 2022
    रनवे पर प्रधानमंत्री का विमान आसानी से उतर सके इसके लिए टर्नपेड को चौड़ा करने के काम के लिए समयसीमा को बढ़ाकर 31 जुलाई तक किया इंदौर , विकाससिंह राठौर। इंदौर के देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय विमानतल पर देर रात से अलसुबह के बीच चलने वाली उड़ानों के लिए और इंतजार करना होगा। ये उड़ानें […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved